अवैध शराब बनाने के लिए ले जाई जा रही स्प्रीट की खेप पकड़ी, एक गिरफ्तार

Nov 1, 2020 - 02:29
 0
अवैध शराब बनाने के लिए ले जाई जा रही स्प्रीट की खेप पकड़ी, एक गिरफ्तार

खैरथल अलवर  

खैरथल थाना पुलिस ने अवैध हथकढ़ शराब बनाने वालों सप्लाई करने के लिए कार में ले जाई जा रही चार सौ लीटर स्प्रीट पकड़ कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खैरथल के थानाधिकारी दारा सिंह मीना ने बताया कि भिवाड़ी, अलवर, टपूकड़ा, खैरथल, नौगांव, रामगढ़ इलाकों के विभिन्न जंगलात जगहों पर अवैध हथकढ़ शराब बनाने की भट्टियों व नकली शराब बनाने वालों को स्प्रीट सप्लाई होने के नेटवर्क की सूचना पर पुलिस की विशेष टीम गठित कर जाल बिछाया गया।

जिसमें शनिवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किरवारी रेलवे फाटक के समीप काले रंग की एक डस्टर कार को रोकने की कोशिश की तो चालक गति बढ़ा कर बच निकलने की कोशिश करने लगा। इस पर पुलिस ने पीछा करते हुए उसके आगे गाड़ी लगा कर पकड़ लिया।

मौके पर पुलिस ने चालक को काबू में कर कार की तलाशी ली तो उसमें 8 जरीकेन में भरी 400 लीटर अवैध स्प्रीट भरी हुई मिली।जिसके बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाने पर थाने पर लाकर पूछताछ की।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पाया गया है कि आरोपी मलकीतसिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव बस्ती बीरथल थाना खैरथल कोराना काल में शराब की आपूर्ति करने में लगे अवैध हथकढ़ शराब बनाने वालों को स्प्रीट की सप्लाई करता आ रहा है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक कर सहित आठ जरीकेन में भरी स्प्रीट जब्त कर आबकारी एक्ट की विभिन्न धाराओं में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की विशेष टीम में एस आई दारा सिंह मीना, एएसआई जयपालसिंह,शीश राम, विजय, संदीप व फखरु शामिल रहे जबकि एएसपी जयपाल व डीएसपी ताराचंद चौधरी के निर्देशन में कार्रवाई की गई।

पुलिस आरोपी से/स्प्रीट के आपूर्तिकर्ता व क्रेताओं की जानकारी सहित अन्य अपराधों में लिप्तता का पता लगा रही है। आरोपित के खिलाफ जिले के कोटकासिम थाने में पूर्व में दो मामले दर्ज हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................