झमाझम बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, सब्जी मंडी व बाजारों में भरा पानी

Aug 21, 2020 - 01:51
 0
झमाझम बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, सब्जी मंडी व बाजारों में भरा पानी

भरतपुर,राजस्थान 
बयाना (20 अगस्त)। कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी गुरूवार दोपहर को आधे घंटे तक झमाझम हुई बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया। जिससे कई दिनों से बारिश के अभाव और उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों ने राहत की सांस ली व किसानों एवं प्शुपालकों के चेहरे खिल उठे थे। गुरूवार दोपहर को आधा घंटे से भी अधिक समय तक हुई जोरदार बारिश से कस्बे के बाजारों सहित यहां की नई सब्जी मंडी व स्टेशन रोड स्थित कल्याण काॅलोनी के सामने के मार्केट एवं सुभाषचैक मार्केट पर भी बरसाती पानी भर गया।
 जिससे आवागमन काफी देर तक अवरूद्ध रहा और पालिका की सफाई व्यवस्था व स्टेशन रोड स्थित नाले की सफाई की भी पोल खुल गई। सुभाषचैक मार्केट, बामडा काॅलोनी, विजय काॅलोनी व कल्याण काॅलोनी एवं अनाज मंडी आदि इलाकों के नागरिकों का कहना था कि वह गंदे व बरसाती पानी की निकासी और गंदगी बावत् कई बार संबंधित नगरपालिका सदस्यों एवं नगरपालिका अध्यक्ष को अवगत करवा चुके है। 
किन्तु उनकी ओर से नाले नालीयों की सफाई व्यवस्था व बरसाती पानी के निकास के कोई समुचित प्रबंध नही किए जा सके है। जिससे आए दिन यहां जगह जगह बरसाती पानी भरता रहता है। जिसका खामियाजा दुकानदारों सहित बाजार आने वाले अन्य लोगों को भी अनेक परेशानीयों के रूप में उठाना पडता है। कस्बे के पंचायत समिती रोड भगवती काॅलोनी व रीको क्षेत्र स्थित नाले की भी सफाई नही कराए जाने से बरसाती पानी का निकास अवरूद्ध हो रहा है।   

  • संवाददाता राजीव झालानी की रिपोर्ट  

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow