दो साल पहले जिनका तबादला किया उन्हें वापस लाना कांग्रेस की मजबूरी या फिर राजनीति

Jul 7, 2021 - 15:57
 0
दो साल पहले जिनका तबादला किया उन्हें वापस लाना कांग्रेस की मजबूरी या फिर राजनीति

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की हार के बाद मीणा समाज के कई अधिकारी व कर्मचारियों का क्षेत्र के बाहर काफी तादाद में तबादले हुए थे। लेकिन पंचायत राज चुनाव में मीणा समाज ने कांग्रेस को जीत दिलाई। जिसके फलस्वरूप मीणा समाज के कर्मचारियों की क्षेत्र में वापसी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। इसमें कांग्रेस की मीणा समाज में अपनी राजनीति जड़ें मजबूत करने के लिए मजबूरी रही या फिर राजनीति।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग ने एक आदेश जारी कर 99 ग्राम विकास अधिकारियों, 43 कनिष्ठ सहायक एवं सहायक प्रशासनिक अधिकारी का तबादला किया है। इसमें 2 ग्राम विकास अधिकारी एवं 4 कनिष्ठ सहायकों को जहाजपुर पंचायत समिति में लगाया गया। जिनमें ग्राम विकास अधिकारी पद पर भागचंद मीणा को खजूरी लगाया गया। धर्मराज मीणा को गाड़ोली पंचायत ग्राम विकास अधिकारी पर लाया गया।

दुसरी ओर कनिष्ठ सहायक राम सिंह मीणा को पंचायत समिति शाहपुरा से, रामेश्वर लाल मीणा, राजकुमार मीणा, शैतान मीणा को पंचायत समिति बिजोलिया से जहाजपुर लाया गया।

राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक इन कर्मचारियों को लाने में कांग्रेस की मजबूरी रही या विधायक गोपीचंद मीणा का प्रयास रहा है। यह देखने का विषय लेकिन अभी हुए तबादलों को लेकर क्षेत्र के लोगों से इस तरह की चर्चाएं काफी सुनी जा रही है। आगे अनुमान लगाया जा रहा है की राज्य सरकार द्वारा 14 जुलाई से तबादलों से प्रतिबंध हटाने के साथ ही उपखंड कार्यालय, तहसील, पशु चिकित्सालय, सहित अन्य विभागों में बड़ी तादाद मे तबादले होंगे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................