बहु के चक्कर में भाई को मत भूल जाना - भीण्डर

भीण्डर में जनता सेना की आमसभा का आयोजन, सैकड़ों की संख्या में उमड़ी भीड़

Oct 27, 2021 - 14:23
 0
बहु के चक्कर में भाई को मत भूल जाना - भीण्डर

वल्लभनगर (उदयपुर, राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव में मंगलवार को भीण्डर के रावलीपोल चौक में जनता सेना की आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जनता सेना उम्मीदवार रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि भीण्डर की जनता बहु के चक्कर में भाई को मत भूल जाना। उन्होंने कटारिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि वल्लभनगर को प्रयोगशाला बनाकर हर समय पैसों वालों को टिकट बेच रहे हैं, लेकिन वल्लभनगर की जनता खुद्दार हैं वह पैसों में बिकने वाली नहीं है। सभा में भीण्डर की विवादित हॉस्पिटल जमीन पर भी बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने यह जमीन बेची जरूर होगी, लेकिन हम उस जमीन पर हॉस्पिटल के अलावा कुछ नहीं बनने देंगे।

  • लोगों के बीच पहुंचे भीण्डर, युवाओं ने ली सेल्फी

भीण्डर आमसभा के समापन के बाद रणधीर सिंह भीण्डर मंच से उतर करके लोगों के बीच पहुंच करके उनसे हाल-चाल जाना और चर्चा की। इस दौरान युवाओं ने भीण्डर के साथ सेल्फी भी ली। यहां पर महिलाओं से भी मुलाकात की। वहां से जैन मन्दिर में दर्शन करने के लिए पहुंच गये। वहां पर जैन समाज ने भव्य स्वागत किया। 

  •  कांग्रेस कार्यकर्ता हड़प गया भीण्डर हॉस्पिटल की जमीन----

आमसभा में रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि गुलाब सिंह शक्तावत 6 बार विधायक रहे, लेकिन भीण्डर में ऐसी कोई भी उपलब्धि नहीं हैं, जो गिना सकें। उन्होंने एक हॉस्पिटल खुलवाया लेकिन उसकी जमीन भी एक कांग्रेस कार्यकर्ता के नाम करवा दी और उस कार्यकर्ता ने वह जमीन बेच दी।

जिसके लिए प्रत्येक भीण्डरवासी लड़ाई लड़ रहा है। लेकिन जनता सेना हॉस्पिटल की जमीन पर हॉस्पिटल के अलावा कुछ भी नहीं बनने देंगी।
     

  •  कटारिया मुझे हराने के लिए दो उम्मीदवार उतारे--

सभा में भीण्डर ने कहा कि पिछले दो चुनाव से कटारिया हर बार एक नया उम्मीदवार उतारते थे कि मैं हारू। इस बार उन्होंने एक नहीं दो उम्मीदवार उतारे है। लेकिन यह दोनों उम्मीदवार हलाल हो जायेंगे, लेकिन मेरी वल्लभनगर की जनता मुझे हलाल नहीं होने देंगी। कटारिया ने वल्लभनगर को प्रयोगशाला बनाकर छोड़ दिया है।

  • आपको कोहिनुर मिला हैं - भाटी

जोधपुर विवि अध्यक्ष रविन्द्र सिंह भाटी ने  अपने उद्बोधन में कहा कि यह प्रदेश का पहला नेता हैं जो हमारे युवा के साथ खड़ा रहता है।

विकास के कार्यों के लिए जो नेता हाईकोर्ट जा सकता हैं वो क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी कर सकते है। वल्लभनगर विधानसभा की जनता भाग्यशाली हैं जिनको  ऐसे कोहिनुर जैसे नेता मिले है।

  • उपप्रधान को किया याद

जनता सेना की सभा में सम्बोधन के लिए खड़े हुए रणधीर सिंह भीण्डर ने सबसे पहले भीण्डर पंचायत समिति उपप्रधान मदन मीणा को याद करते हुए सभा में दो मिनिट का मौन रखा। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................