3 सड़कों व पुलिया के लिए 1 करोड़ 31 लाख रुपये स्वीकृत

Sep 6, 2021 - 16:50
 0
3 सड़कों व पुलिया के लिए 1 करोड़ 31 लाख रुपये स्वीकृत

थानागाजी (अलवर, राजस्थान/ गोपेश शर्मा) थानागाजी विधानसभा क्षेत्र में 3 ग्रामीण सड़कों एवं गोलाकाबास पुलिया के लिए 1 करोड़ 31 लाख रुपये की वित्तीय स्वीकृति राज्य सरकार ने जारी कर दी है । थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने बताया की थानागाजी क्षेत्र के कुछ गाँवों में मुख्य सड़कों की स्थिति अत्यन्त दयनीय थी , जिसकी वजह से ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था । इन सड़कों के लिए विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इनकी वास्तविकता से अवगत करवाया एवं इनकी रिपोर्ट तैयार करके सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता से मिलकर इनको स्वीकृत करने की मांग की , जिस पर राज्य सरकार ने शनिवार को वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है ।
विधायक कान्ती प्रसाद ने बताया की मेरा संकल्प हर गाँव ढाणी तक पक्की सड़कें बनाना का है और इसी क्रम में मैंने मुख्य ग्राम मैजोड़ में सीसी सड़क के लिए 60 लाख रुपये , एप्रोच रोड़ से रामजी का गुवाड़ा तक सीसी सड़क के लिए 35 लाख रुपये , ग्राम कुण्डरोली में सीसी सड़क के लिए 32 लाख रुपये एवं ग्राम गोलाकाबास में पुलिया निर्माण कार्य के लिए 4 लाख रुपये की राशि मंजूर करवाई है । इन सड़कों के निर्माण से गाँवो के छोटे छोटे मार्ग मुख्य सड़कों से जुड़ सकेंगे और आमजन को सुविधा मिलेगी । साथ ही वर्षो पुराने छोटे छोटे रास्ते भी सीसी रोड़ युक्त हो सकेंगे । इसमें ग्राम मैजोड़ की हर छोटी से छोटी गली सड़क भी पक्की होंगी और ग्राम गोलाकाबास में बहाव क्षेत्र में पुलिया के निर्माण से आवागमन में आमजन को सुविधा मिल सकेगी । 
विधायक कान्ती प्रसाद ने कहा की क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई समस्या नही रहने दी जाएगी एवं सभी ग्राम पंचायतों में विकास के कार्यों को अधिक गति दी जाएगी । सीसी सड़क एवं निर्माण कार्य सार्वजनिक निर्माण विभाग के अन्तर्गत करवाया जायेगा । ग्रामीणों में विधायक कान्ती प्रसाद मीणा द्वारा 1 करोड़ 31 लाख रुपये की राशि स्वीकृत करवाने पर आभार प्रकट किया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................