थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा की अभिशंसा पर पेयजलापूर्ति के लिए 50 लाख रुपए मंजूर

Jul 26, 2020 - 00:16
 0
थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा की अभिशंसा पर पेयजलापूर्ति के लिए 50 लाख रुपए मंजूर

सकट 25 जुलाई

थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा की अभिशंसा पर राज्य सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति के लिए 50 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की है ।

विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने बताया कि थानागाजी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में आमजन को पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ रहा है । कुछ गाँवो में ट्यूबवैल सूख गए हैं जिसकी वजह से नलों की सप्लाई भी बंद पड़ी हुई है । इस समस्या से विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत एवं जलदाय मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला को अवगत करवाया और उन्होंने 50 लाख रुपये की लागत के 3 ट्यूबवैल को तुरन्त मंजूरी प्रदान की है ।

विधायक महोदय के अनुसार ग्राम पंचायत गुवाड़ा भोपाला के धैतल-रुपू का बास के लिए 17 लाख 29 हजार रुपये , ग्राम पंचायत गढ़बसई के लिए 16 लाख 70 हजार रुपए एवं ग्राम पंचायत झिरी के लिए 15 लाख 85 हजार रुपए की लागत के ट्यूबवेल लगाए जाएंगे ।

उल्लेखनीय है। की विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के अथक प्रयासों से थानागाजी विधानसभा क्षेत्र में पेयजल योजनाओं के लिए इसी सत्र में अभी तक विभिन्न चरणों मे लगभग 5 करोड़ 25 लाख रुपये स्वीकृत हो चुके हैं एवं उनका कार्य प्रारंभ भी हो चुका है तीसरे चरण में 50 लाख रुपये की राशि मंजूर करने पर विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं जलदाय मंत्री कल्ला जी का आभार जताया है ।

संवाददाता राजेंद्र मीणा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow