अलवर जिले के थानागाजी से खास खबरे 30 जून 2021/1

Jul 30, 2021 - 12:24
 0
अलवर जिले के थानागाजी से खास खबरे 30 जून 2021/1
  • प्रशासन ने हटवाया वर्षो पुराना अवैध कब्जा

थानागाजी तहसीलदार अक्षय प्रेम चेयरवाल  व थानागाजी थानाधिकारी राजेश वर्मा द्वारा आज थानागाजी समीपवर्ती कुण्डलका गांव में मीणो की जमीन पर गुर्जरों के द्वारा जबरन करीब दस वर्षों से अधिक समय के अवैध कब्जे को हटवा कर खातेदार की खेती में बुआई करवाई। तहसीलदार अक्षय ने बताया कि कुण्डलका में रामकरण,लालाराम,तीजा देवी,चमेली की जमीन पर रामकरण,ओमी,रमेश,रणजीत,सूरज सहित अनेक लोगो ने जबरन खाते दारी की जमीन पर कब्जा कर रखा था। जिसे आज पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में खाते दार को कब्जे दिलाये गए।

 

  • महिला सखी व ग्राम रक्षकों की हुई बैठकथानागाजी पुलिस थाने में गुरुवार को महिला पुलिस सखी, व ग्राम रक्षकों की बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर थानागाजी सीओ सुरेंद्र सिंह, व थानाधिकारी राजेश वर्मा ने सम्भोदित करते हुए क्षेत्र में अपराधों पर रोकथाम के लिए सुझाव दिए। इस मौके पर ग्रामीणो ने थानागाजी के भोपाला में चल रहे हथकढ़ शराब के कार्य को बन्द करवाने, हरनेर में शराब के ठेके की अवैध ब्रांच को बन्द कराने, थानागाजी व अंगारी में चल रहे ताश पती जुए के कारोबार को बन्द करने, थानागाजी क्षेत्र में कोरेक्स की बढ़ती नशे की प्रवति पर रोक लगाने, घाटा व मेजोड़ में खनन क्षेत्र  में हो रहे खनन को रोकने के लिए मांग की।इस मौके पर दर्जनों महिला सखियों व दो दर्जन से अधिक ग्राम रक्षकों ने बैठक में भाग लिया। इसके बाद सीओ सुरेंद्र ने सभी पुलिस कर्मियों की  बैठक लेकर ग्रामीणों के द्वारा बताई गई समस्याओं के समाधान के लिए निर्देश दिए।

 

  • विद्यालय में किया पौध रोपणथानागाजी कस्बे में संचालित थानागाजी विधामन्दिर में गुरुवार को पर्यावरण संरक्षण प्रेमियों के द्वारा अंतराष्ट्रीय टाइगर डे पर पौध रोपण किया । इस मौके पर मुकेश सैनी ललित, द्रोण, देव ,हनु, वासु, ओजस्वी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। इन्होंने विद्यालय परिसर में 21 पौधे लगाकर टाइगर डे मनाया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................