जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते हजारों लीटर पानी बह रहा व्यर्थ

Feb 9, 2021 - 23:36
 0
जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते हजारों लीटर पानी बह रहा व्यर्थ

कामां (भरतपुर,राजस्थान/हरिओम मीना) कामां कस्बे में जलदाय विभाग के सामने ही जलदाय विभाग की भारी लापरवाही देखने को मिल रही है। जहां पर जलदाय विभाग के ठीक सामने हजारों लीटर पानी व्यर्थ बहता नजर आ रहा है। व्यर्थ बहते पानी को देख जलदाय विभाग के सभी कर्मचारी नजरअंदाज करके निकलते हुए चले जाते हैं। लेकिन जलदाय विभाग व्यर्थ बहते हुए पानी पर कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा!

जबकि आसपास के स्थानीय लोग और दुकानदार भी व्यर्थ बहते हुए पानी से भारी परेशान हैं और उन्होंने अनेकों बार जलदाय विभाग के कर्मचारियों को भी इस बारे में अवगत करा दिया है लेकिन अभी तक हालात ज्यों के त्यों नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कामा कस्बे में पानी सप्लाई की बढ़ती हुई किल्लत को देखते हुए अनेक बार जलदाय विभाग पर धरना प्रदर्शन भी हुए हैं लेकिन फिर भी जलदाय विभाग व्यर्थ बहते हुए पानी पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित होता नजर आ रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................