डीग कस्बे मैं दो तथा गांव कठेरा में 4 आर ए सी के कांस्टेबल मिले कोरोना संक्रमित

Jun 19, 2020 - 02:50
 0
डीग कस्बे  मैं दो तथा गांव कठेरा में 4 आर ए सी के कांस्टेबल मिले कोरोना संक्रमित

डीग भरतपुर

डीग - 18 जून जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी भरतपुर से गुरुवार गुरुवार की शाम मिली रिपोर्ट में डीग में 7 व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव  पाये जाने के बाद लोग सकते में हैं।

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर हिमांशु पाराशर के अनुसार डीग कस्बे के दारू कूटा मोहल्ला में मिला कोरोना संक्रमित युवक लीवर में परेशानी के चलते भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल में भर्ती हुआ था जहां उसका 16 जून को कोरोना का सैंपल लिया गया था वर्तमान में वह जयपुर के आरसी यूएच हॉस्पिटल में भर्ती है।

डीग कस्बे के ही राजकीय पशु चिकित्सालय के समीप मिली लड़की भी बुखार  के चलते डीग से भरतपुर जाकर आरबीएम हॉस्पिटल में 15,जून को भर्ती हुई थी जिसका  वहां कोरोना जांच का सैंपल लिया गया जो आज पॉजिटिव आया है। जबकि कोरोना संक्रमित मिले 4 आर ए सी के कांस्टेबल डीग के गांव कठेरा मैं 8 जून को कोरोना संक्रमित मिले इनके साथी आर ए सी के कांस्टेबल के साथ गांव कठेरा मैं कर्फ्यू में ड्यूटी के दौरान संपर्क में आए थे । इनमें से दो लोगों को गांव कठेरा से उपचार के लिए भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल भिजवाया गया है। जबकि दो जने जो बाहर चले गए हैं उन्हें होम क्वॉरेंटाइन कराया गया है। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पाराशर के अनुसार एक व्यक्ति ने अपना पता जांच कराते वक्त गलती से डीग उपखंड के गांव सामई का लिखा दिया है जबकि वह वर्तमान में भरतपुर में ही रह रहा है । उप जिला कलेक्टर सुमन देवी ने डीग कस्बेके कोरोना संक्रमण प्रभावित क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी लागू कर कर्फ्यू लगा दिया है।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow