घर के आगे खड़ी बोलेरो गाड़ी लेकर अज्ञात चोर हुए फरार, मामला दर्ज

Nov 26, 2021 - 22:56
 0
घर के आगे खड़ी बोलेरो गाड़ी लेकर अज्ञात चोर हुए फरार, मामला दर्ज

बर्डोद (अलवर,राजस्थान / मनीष सोनी) सर्दी की दस्तक शुरू होते ही कस्बा क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह की सक्रियता के बाद अब चौपहिया वाहन गिरोह भी कस्बा क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं। जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि गुरुवार देर रात्रि को कस्बे के शाहजहांपुर सड़क मार्ग पर स्थित स्कूल चौराहे के समीप एक घर के आगे खड़ी बोलरो गाड़ी को अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी सुबह पांच बजे गाड़ी मालिक, ए़ंव परिवार वालों को उठने पर लगी। पडौसियो से पूछताछ करने के बाद पिडित ने बहरोड़ थाना में लिखित शिकायत पत्र दिया। पिडित मनोज कुमार पुत्र राजवीर जाति कुम्हार निवासी बर्डोद ने थाना पुलिस को बताया कि रोजाना की तरह बीते दिन भी घर के आगे बोलेरो स्पोर्ट् ,व्हाइट कलर, गाड़ी नम्बर आर जे 32 यू ए 3520, चेचिस नम्बर एमडी आई डब्लू डी नम्बर 82 एफ 41386 खड़ी करके सो गए। सुबह उठे तो घर के आगे गाड़ी नहीं मिली। पडौसियो से पूछताछ के बाद भी गाड़ी की जानकारी नहीं लगी। पिडित ने थाना पुलिस से अज्ञात चोरों को  पकड़ने की मांग की है। 
दुपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय- कस्बा क्षेत्र के ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में दुपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय बना हुआ है। पिछले दिनों भी विभिन्न स्थानों से अनेकों बाइक चोरी हुई थी। जिनका अभी तक सुराख नहीं लगा। लोगों ने बताया कि अपने शौक ए शान की खातिर कम उम्र के युवा गिरोह में शामिल हैं। जो कि चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं।
ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से सख्त कार्यवाही करने की मांग- कस्बे में दिन प्रतिदिन बढ रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए बर्डोद के पूर्व सरपंच रामौतार सैनी, सुनील भारद्वाज, एडवोकेट रामबाबू बसवाल, सामाजिक कार्यकर्ता पूजा संदीप मास्टर, मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के बहरोड़ मिडिया प्रभारी मनीष सोनी, सहित ग्राम विकास कमेटी के लोगों ने कस्बे में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ चोरों पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है