पेयजलापूर्ति नही होने से नाराज महिलाओं ने जलदाय कार्यालय पर किया जोरदार हंगामा

अधिकारी व कर्मचारी कुर्सी छोड़ भागे ,किया सड़क मार्ग जाम । पेयजलापूर्ति नही होने से नाराज महिलाओं ने जलदाय कार्यालय पर किया जोरदार हंगामा

Sep 16, 2020 - 16:26
 0
पेयजलापूर्ति नही होने से नाराज महिलाओं ने जलदाय कार्यालय पर किया जोरदार हंगामा

खैरथल अलवर

 खैरथल,   पेयजलापूर्ति नही होने से वार्ड 13 की नाराज महिलाओं द्वारा जलदाय विभाग कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की गई विरोध प्रदर्शन को देखते हुए अधिकारी व कर्मचारी अपनी कुर्सी टेबल छोड़ कर भाग गए । नाराज महिलाओं ने जलदायविभाग के बाहर खैरथल हरसौली सड़क मार्ग पर बैठ गई और रास्ता अवरुद्ध कर दिया ।महिलाओं ने सड़क पर लोहे के गेट , बास बल्ली व पत्थरो को लगा कर रास्ता अवरुद्ध कर दिया ।जिससे दोनों और वाहनों की कतार लग गई ।
 पुलिस ने मौके पर पहुँच समझाइस करते हुए मार्ग खुलवाया व कुछ लोगो को थाने में बुलाकर थानाधिकारी दारासिंह ने दो दिन का समय दिया कि पेयजल व्यवस्था सुचारू हो जाएगी ।दो दिन के आश्वासन के बाद नाराज महिलाएं वापस लौट गई ।
  उल्लेखनीय होगा वार्ड तेरह में पिछले दो तीन सालों से पानी का संकट बना हुआ है ।लोगो की दिनचर्या प्रभावित होने लगी है ।लोग टेंकरो से पानी मंगवाकर या दूर दराज से पानी लाकर अपनी प्यास बुझा रहे है ।
  महिलाओं ने बताया कि उनके वार्ड सहित लगभग पूरे कस्बे में फर्जी कनेक्शन विभाग के कर्मचारियों द्वारा किये हुए है ।कर्मचारियों की हठधर्मिता व नकारापन की वजह से वार्ड में पानी की त्राहि त्राहि मची हुई है । सेकड़ो बार जलदाय विभाग कार्यालय पर भी जाकर अधिकारियों को अवगत कराया गया ।लेकिन कोई सुनवाई नही हो पा रही है ।
  महिलाओं ने बताया कि जलदाय विभाग के एईएन व जेईएन रूखा जबाब देते है कि हमारे पास जितना पानी है उतना ही सप्लाई किया जाएगा । जाओ हमारी शिकायत कर दो पानी जैसा आ रहा है वैसे ही आएगा ।उन्होंने बताया कि लोक डाउन में तत्कालीन एस डीएम छोटूलाल शर्मा ने स्वयं मौके पर आकर लोगो की शिकायत पर जलदायविभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनकी समस्या पर ध्यान दे ।लेकिन समस्या ज्यो की त्यों बनी हुई है ।वर्तमान उपखण्ड अधिकारी मुकुट चौधरी को भी समस्या से अवगत कराया ।वही क्षेत्रीय विधायक दीपचन्द खैरिया को भी कई बार वार्ड के लोगो ने ज्ञापन देते हुए समस्या के निराकरण करने की मांग कर चुके है ।

खैरथल से हीरालाल भूरानी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................