ग्रामीणों ने बिजली कटौती को लेकर विभाग के अधिकारियो को ज्ञापन

Sep 4, 2023 - 13:41
Sep 4, 2023 - 15:28
 0
ग्रामीणों ने बिजली कटौती को लेकर विभाग के अधिकारियो को ज्ञापन

बानसूर के गांव खोहरी के ग्रामीणों ने बिजली कटौती को लेकर विभाग के अधिकारियो को ज्ञापन सौंपकर सब स्टेशन की बिजली व्यवस्था सुचारू रूप से चालू करने की मांग की है। ग्रामीणों ने शनिवार को सब स्टेशन के बाहर तीन घण्टे तक अघोषित बिजली कटौती के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था। ग्रामीणों का आरोप था कि विभाग की ओर से 20 -20 घण्टे की कटौती की जा रही है और विभाग के अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। जिसको लेकर आज सभी ग्रामीणों ने विभाग के ऐईएन के नाम ज्ञापन सौंपकर खोहरी सब स्टेशन की बिजली व्यवस्था सुचारू रूप से चालू करने की मांग की है।

ग्रामीणों ने बताया कि बिजली की कटौती से ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पानी के समय बिजली कटौती हो जाती है जिससे ग्रामीणों की पानी की पूर्ति नहीं होती और किसान वर्ग कटौती को लेकर ज्यादा परेशान हैं। किसानो की बाजरे की फ़सल सूखने लग गई है। उन्होंने बताया कि एक तरफ बारिश नही हो रही है और दूसरा विभाग लगातार बिजली की कटौती कर रहा है जिससे किसानों की फ़सल में नुकसान की संभावना बनी हुई है।

ग्रामीणों ने ज्ञापन में मांग की है कि सुबह 7 बजे थ्री फेस पानी के लिए सप्लाई

6 घण्टे कृषि कनेक्शन की लगातार सप्लाई

विभाग की ओर से सिंगल फेस पुरा वितरित किया जाना चाहिए

खोहरी सेकंड फिडर चालू किया जाए, जिससे पुरा वोल्टेज बिजली सप्लाई मिले

ग्रामीणों ने विभाग से इन मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान सरपंच ग्राम पंचायत खोहरी,राजेन्द्र यादव, मोहित गुप्ता, बनवारी, श्रीराम, मदन शर्मा, दीना राम, रामेश्वर, रामकिशोर, दाताराम, सुरेश चन्द, मनोज सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow