पानी के कुंड में डूबने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई , दुसरे की हालात गंभीर

Sep 4, 2023 - 16:00
Sep 4, 2023 - 16:05
 0
पानी के कुंड में डूबने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई , दुसरे की हालात गंभीर
पानी के कुंड में डूबने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई , दुसरे की हालात गंभीर

बानसूर के नारायनपुर के गढ़ी मामोड कुंड में आज दोपहर को पानी के कुंड में डूबने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि दुसरे की हालात गंभीर बनी हुई है। दोनों को बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया जहां एक बच्चें को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और दुसरे बच्चें की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है। जिसे डॉक्टरों ने कोटपुतली रैफर कर दिया है।

घटना नारायनपुर के नारायणपुर के गढ़ी मामोड कुंड की है। जहां बानसूर से अपने परिजनों के साथ दीपक (12) पुत्र मोहरसिंह सैनी निवासी नोंदावली और नवीन (13) पुत्र मनोज सैनी निवासी नोंदावली (बानसूर) अपने परिवार के साथ घूमने गए थे। इसी दौरान दीपक और नवीन कुंड में नहाने के लिए उतर गए। कुंड में गहरा पानी होने से दोनो डूब गए। कुछ मिनट बाद ही परिजनों की निगाह कुंड पर पड़ी तो दोनो पानी के ऊपर तैरते हुए दिखाई दिए। यह देख परिजनों ने चीख पुकार मच गई और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को कुंड से बाहर निकालकर बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया। जहा डॉक्टरों ने दीपक (12) पुत्र मोहरसिंह को मृत घोषित कर दिया। नवीन (13) पुत्र मनोज सैनी को कोटपुतली रैफर कर दिया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार दोनो के पिता मौसेरे भाई है और आज़ सुबह क़रीब 9 बजे अपने परिवार के करीब 8 लोग घूमने गए थे। जहा करीब एक बजे दोनो बच्चें कुंड में नहाने उतर गए। जिसमें दोनो डूब गए। परिजनो को कुछ मिनटों बाद कुंड की तरफ ध्यान गया तो दोनों पानी के उपर तैर रहे थे। जिसमे एक की मौत हो गई और दुसरे की हालात गंभीर बनी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow