कोटपूतली में भय, भूख व भ्रष्टाचार को दूर करना ही लक्ष्य -: रामनिवास यादव

Nov 5, 2023 - 07:20
 0
कोटपूतली में भय, भूख व भ्रष्टाचार को दूर करना ही लक्ष्य -: रामनिवास यादव


 कोटपूतली / ईशाक खान

 कोटपूतली- जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रत्याशी रामनिवास यादव ने शनिवार को अपार जोश व उत्साह के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। यादव का नामांकन दाखिल करवाने के लिए हरियाणा के डिप्टी सीएम व जजपा नेता दुष्यंत सिंह चौटाला कोटपूतली पहुंचे। इस मौके पर डाबला रोड़ के एक निजी गार्डन में विशाल नामांकन सभा का आयोजन हुआ। जहां जजपा कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान कर्मवीर फौजी समेत अन्य गायक कलाकारों ने प्रस्तुतियां दी। नामांकन सभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम चौटाला ने कहा कि भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री जननायक स्व. ताऊजी देवीलाल ने अपने पुरे जीवन में पूंजीवाद के विरूद्ध किसान व कमेरों की लड़ाई लड़ी। साथ ही समाज को आर्थिक विषमताओं से दूर लाने का कार्य भी किया।

इसी तरह कोटपूतली में भी सुशासन लाना चाहते है तो पूंजीवाद को हटाकर किसान-कमेरे जजपा प्रत्याशी रामनिवास यादव को विजयी बनाये। चौटाला ने कहा कि कोटपूतली में स्थापित बड़े उधोग यहां के युवाओं को रोजगार व नौकरियां नहीं देते। जबकि हरियाणा में 75 प्रतिशत नौकरियां स्थानीय लोगों को ही मिलती है। अगर कोटपूतली की जनता जजपा को मौका देती है तो उनकी राज में भी हिस्सेदारी होगी। साथ ही यहां की सभी समस्यायें दूर की जायेगी। चौटाला ने कोटपूतली में हुई तोडफ़ोड़ समेत अन्य कई मुद्दों पर भी जमकर तीखे प्रहार किये।

साथ ही हरियाणा की वृद्धावस्था पेंशन व एमएसपी पर फसलों की खरीद जैसी योजनायें गिनवाई। साथ ही कोटपूतली की जनता से वोट की अपील की। वहीं दूसरी ओर जजपा प्रत्याशी रामनिवास यादव ने कहा कि कोटपूतली को भय, भूख व भ्रष्टाचार से निजात दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे है। इस मौके पर मुख्य मार्गो से नामांकन रैली का भी आयोजन किया गया। नामांकन रैली में डिप्टी सीएम चौटाला व जजपा प्रत्याशी रामनिवास यादव सहित अन्य नेताओं ने जनता का अभिवादन भी किया। वहीं उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर उप निर्वाचन अधिकारी एसडीएम मुकुट सिंह व सहायक निर्वाचन अधिकारी तहसीलदार सौरभ सिंह गुर्जर के समक्ष नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कुशल बिदारिया, अशोक बिदारिया, सचिन गौड़, पं. अशोक शर्मा, ब्रह्मानंद गौड़ विशम्भर दयाल सैनी, राकेश, योगेन्द्र यादव, शेरसिंह यादव, प्रकाश कुमावत, अशोक यादव, रत्तिराम यादव, अशोक योगी, धर्मेन्द्र योगी, महेश योगी, दीपचंद जैन, अनिल अग्रवाल आदि कार्यकर्तागण समेत बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................