महुआ से भाजपा के राजेंद्र मीणा की जीत, लोगों ने चलाएं पटाखे बांटी मिठाई

Dec 3, 2023 - 20:52
 0
महुआ से भाजपा के राजेंद्र मीणा की जीत, लोगों ने चलाएं पटाखे बांटी मिठाई

महुवा (अवधेश अवस्थी ) विधानसभा चुनाव की मतगणना जिला मुख्यालय पर शुरू हुई जहां भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा ने कड़े मुकाबले के बीच कांग्रेस के ओम प्रकाश हुड़ला को 7917 मतों से हराकर जीत दर्ज की। राजेंद्र मीणा की जीत की खबर मिलते ही भाजपा सहित  उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी जहां उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में जमकर पटाखे छोड़े और मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया। इधर मतगणना के शुरू होने के साथ ही लोग होटल ढाबों और सार्वजनिक स्थानों पर निरंतर परिणाम को लेकर कयास लगाते रहे। पूरी मतगणना पर लोग नजर बनाए रहे। मजेदार बात यह रही की विजय प्रत्याशी राजेंद्र मीणा किसी भी राउंड में कम नहीं हुए बल्कि यह कहना भी गलत नहीं होगा कि 12 राउंड तक कांग्रेस के प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला राजेंद्र मीणा को टक्कर में रहे उसके बाद राजेंद्र मीणा बढ़त बनाते गए और उनकी जीत हुई।

क्षेत्र में खुशी का रहा माहौल -  महुआ विधानसभा क्षेत्र में दो बार विधायक रहे ओम प्रकाश हुड़ला को तीसरी बार में हार का मुंह देखना पड़ा जब राजेंद्र मीणा की जीत की खबर क्षेत्र में पहुंची तो भाजपा कार्यकर्ता सहित उनके समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर आभार जताया।

शुभ रहा 17 का अंक -  आपको बता दें कि भाजपा ने विजई हुए राजेंद्र मीणा के लिए 17 का अंक शुभ साबित हुआ है उनकी गाड़ियों के नंबर और मोबाइल के नंबरों में 17 का अंक शामिल है उनकी जीत में 7917 मतों से हुई है। ऐसे में उनके लिए 17 का अंक शुभ साबित हुआ है। इसी प्रकार महुआ विधानसभा के चुनाव में राउंड भी 17 हुए।

इस बार शहर में बड़ा वोट का प्रतिशत - एक तरफ जहां 10 वर्ष तक गुंडाराज का आलाप रट कर मतदाताओं को अपनी और करने वाले ओम प्रकाश हुड़ला को शहरों में मत प्रतिशत का नुकसान उठाना पड़ा है। वर्ष 2018 में भी राजेंद्र मीणा ने भाजपा से चुनाव लड़ा था जहां उनकी हार हुई। उन्हें महुवा शहर से महज 1283 ही वोट मिले थे जबकि इस बार 3869 वोट उन्हें मिले हैं। 2586 बोट इस बार अधिक मिले हैं। जाहिर सी बात है कि मतदाता कहीं न कहीं पिछले विधायक से नाराज था। जबकि गुंडाराज जैसे शब्दों को इस बार महुआ विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने सिरे से खारिज किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है