विकसित भारत संकल्प यात्रा मे विधायक और नगरपालिका पार्षदों में नगरपालिका क्षेत्र में पट्टे जारी ना हो पाने को लेकर हुई नोंक-झोंक

Dec 25, 2023 - 20:13
 0
विकसित भारत संकल्प यात्रा मे विधायक और नगरपालिका पार्षदों में नगरपालिका क्षेत्र में पट्टे जारी ना हो पाने को लेकर हुई नोंक-झोंक

रामगढ़ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत नगरपालिका क्षेत्र का एसडीएम कार्यालय के बाहर लगे कैंप में विधायक और नगर पालिका पार्षदों में नगरपालिका क्षेत्र में पट्टे जारी ना हो पाने को लेकर हुई नोंक-झोंक।
पार्षदों ने पूर्व विधायक पर भेदभाव कर नगरपालिका के विकास में रोडे अटकाने सहित पट्टे जारी नहीं करने देने के लगाए आरोप।
विकसित भारत संकल्प यात्रा का नगरपालिका क्षेत्र का रामगढ कस्बे में एसडीएम कार्यालय के बाहर शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों ने लोगों की समस्याओं को सुना।इस दौरान उज्जवला योजना अंतर्गत गैंस कनेक्शन आवंटित किए गए और पूर्व में संचालित गैंस कनेक्शन धारकों की ई-केवाईसी की गई।
और सभी विभागों के अधिकारी से प्रगति रिपोर्ट तलब कर आवंटित लक्ष्य को शत-प्रतिशत पूरा करने के एसडीएम अमित कुमार द्वारा दिए गए।
शिविर के दौरान विकसित भारत संकल्प यात्रा के आए रथ द्वारा केन्द्र सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रदर्शन किया गया। साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों का मंच पर बुला परिचय कराया गया और उन्हें सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के दौरान मौजूद विधायक जुबेर खान द्वारा नगरपालिका कर्मचारियों को लोगों का कार्य करने के निर्देश देने पर मौजूद पार्षद भड़क गए और कहा कि इससे पहले आपकी पार्टी की सरकार थी तब कंहा गई थी ऐसी नसीहत।तब क्यों नहीं होने दिए लोगों के कार्य कांग्रेस पार्टी के मनोनीत पार्षद धीरज शर्मा ने कहा कि हमें केवल दिखावे के लिए मनोनीत पार्षद बनाया गया। नगरपालिका क्षेत्र में जगह जगह गंदगी फैली हुई है ठेकेदार सफाई व्यवस्था बदस्तूर जारी नहीं कर पा रहा। नगरपालिका क्षेत्र में गंदगी डालने के लिए आज तक जगह उपलब्ध नहीं हो पाई है। नगरपालिका में पहले तो किसी अधिशासी अधिकारी को लगाया नहीं और जब लगाया तो 15 दिन या एक माह से अधिक टिकने नहीं दिया।
। आज भी पांच हजार से ज्यादा पट्टे की फाईलें पट्टे  की अधूरी पड़ी हैं।
विधायक जुबेर खान ने कहा कि मैं विधायक नहीं था तब भी मैंने रामगढ के समीप संचालित गौशाला को सरकारी गौशाला घोषित करवा फंड मंजूर कराया शीघ्र ही कार्य शुरू हो जाएगा। मुझे नगरपालिका और पंचायत समिति की बैठकों में बुलाया जावे मैं विधायक के नाते आऊंगा और सकारात्मक कार्य में सहयोग दूंगा।
शिविर के दौरान विधायक जुबेर खान, प्रधान नसरु खान, भाजपा नेता जय आहूजा, मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा,नगरपालिका चेयरमैन शकुंतला सैनी, समाज सेवी एवं भामाशाह पूरणमल सैनी उर्फ बलीराम सैनी, विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रभारी जिला उपाध्यक्ष देशराज वर्मा, महेश साहू पार्षद धीरज शर्मा, संजय खण्डेलवाल,निवाज खां, रसीद खान, सतीश,शीला जैन,दौलत प्रजापत, एसडीएम अमित वर्मा,नायब तहसीलदार लालचंद, ब्लाक चिकित्सा अधिकारी डॉ अमित कुमार राठौड़, विद्युत विभाग के सहायक अभियंता ओमप्रकाश गुप्ता, कनिष्ठ अभियंता वेद प्रकाश पटेल, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता बच्चन सिंह मीणा, पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता साकिर हुसैन सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................