विकसित भारत संकल्प यात्रा में बैंकों की चल रही योजनाओं के संबंध में बैंकर्स की ली समीक्षा बैठक

Jan 3, 2024 - 19:11
 0
विकसित भारत संकल्प यात्रा में बैंकों की चल रही योजनाओं के संबंध में बैंकर्स की ली समीक्षा बैठक

खैरथल (खैरथल- तिजारा) 

 जिला कलेक्टर के आदेशानुसार विकसित भारत संकल्प यात्रा के संदर्भ में अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश सहारण ने जिला सचिवालय खैरथल-तिजारा में बैंकर्स की बैठक का आयोजन किया।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर सहारण ने सभी बैंकर्स को भारत सरकार द्वारा संचालित फ्लैगशिप योजनाओं के बारे में बताया तथा उनकी प्रगति पर चर्चा की। उन्होंने सभी बैंकों को निर्देश दिए कि अपनी-अपनी बैंक की शाखा में जो भी खाता धारक है जिनके प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा, अटल पेंशन योजना में रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है उनका शत-प्रतिशत रजिस्ट्रेशन करा योजनाओं का लाभ पहुंचाएं।
उन्होंने किसान क्रेडिट कार्ड, मुद्रा ऋण, पीएम स्वनिधि के लाभार्थियों को ज्यादा से ज्यादा लाभ देने की बात कही साथ ही ग्राम पंचायत स्तर पर होने वाले कैंपों के आयोजन में बैंकों के प्रतिनिधि अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर लोगों को योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्रदान कर उनके आवेदन फार्म एकत्रित करने के निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम किशनगढ़ बास धीरज कुमार सिंह, सभी बैंकों के मैनेजर एवं अधिकारीकरण उपस्थित रहे।

  • रिपोर्ट -  हीरालाल भूरानी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................