तलवार से वार कर रिश्तेदार ने की युवक की हत्या : पिता ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला करवाया दर्ज

Jan 30, 2024 - 15:00
Jan 30, 2024 - 15:10
 0
तलवार से वार कर रिश्तेदार ने की युवक की हत्या : पिता ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला करवाया दर्ज

तखतगढ़ (पाली) समीपवर्ती शंखवाली गांव में एक शादी में खाने में हुई तकरार के बाद पांच सदस्यों ने अपने ही रिश्तेदार युवक की तलवार से वारकर हत्या कर दी। पिता तेजसिंह की रिपोर्ट पर भाद्राजून पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने का प्रयासरत है। सूचना पर एएसपी रामेश्वरलाल, डीएसपी मुकेश चैधरी मौके पर पहुंचे। डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि शंखवाली निवासी तेजसिंह राजूपत ने रिपोर्ट पेशकर बताया कि उसके रिश्तेदार गुमानसिंह के पौत्र की शादी में खाने कार्यक्रम रखा गया था। ऐसे में रिश्ते में लगते जब्बरसिंह एवं उसके पुत्र महिपालसिंह 38 के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। तकरार के बाद पुत्र महिपालसिंह कृषि कुएं पर जाकर सो गया। रात एक बजे करीब जब्बरसिंह, रविन्द्रसिंह, शैतानसिंह, गुमानसिंह सहित अन्यों ने मिलकर तलवार से वार कर हत्या कर दी। सूचना पर सूचना पर एएसपी रामेश्वरलाल, डीएसपी मुकेश चैधरी, भाद्राजून थाना प्रभारी जीतसिंह सहित अन्य पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे।पुलिस के अधिकारियों ने मौके से शव को कब्जे लेकर आहोर की मोर्चरी में रखवाई है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

गम में डूबा शंखवाली गांव-घटना के बाद मंगलवार सुबह ज्यो ही महिपालसिंह की हत्या की खबर मिली। गांव गमगीन हो गया। घटना के बाद शादी समारोह में खुशियां भी गम में तब्दील हो गई।  ऐतिहात के तौर पर जाब्ता तैनात-हत्या की सूचना पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया। पुलिस के एकाएक जमघट से सनसनी फैली हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है