विद्युत कनेक्शन के लिए दर - दर भटक रहे उपभोक्ता, नहीं मिल रहा समाधान :डिमांड राशि जमा होने के बाद भी कनेक्शन लंबित

Feb 4, 2024 - 13:05
 0
विद्युत कनेक्शन के लिए दर - दर भटक रहे उपभोक्ता, नहीं मिल रहा समाधान :डिमांड राशि जमा होने के बाद भी कनेक्शन लंबित

खैरथल ,राजस्थान 
       शहर के जयपुर विद्युत वितरण निगम में अधिकारियों एवं कर्मचारियों की मनमानी के चलते विद्युत कनेक्शन के लिए उपभोक्ता दर - दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहे हैं।
        उपभोक्ता त्रिलोक चंद शर्मा ने बताया कि विद्युत वितरण निगम खैरथल कार्यालय में 23 नवम्बर 2023 को घरेलू कनेक्शन के लिए डिमांड राशि 7550 रुपए जमा कराई थी परन्तु विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते मुझे आज तक घरेलू कनेक्शन नहीं दिया गया।कई बार विद्युत कार्यालय के चक्कर लगाए परन्तु विभाग के कर्मचारी एवं अधिकारियों ने मुझे कोई संतुष्टि पूरक जवाब नहीं दिया उल्टा यह कह कर टरका दिया जाता है कि आपका कनेक्शन अभी नहीं होगा। ज्यादा जल्दी है तो सर्विस लाइन की तार एवं अन्य सामान ले आओ आपका कनेक्शन कर दिया जाएगा। उपभोक्ता ने बताया कि तीन महीने से बराबर विद्युत वितरण निगम कार्यालय के चक्कर लगा लगाकर थक गया हूं परन्तु अधिकारी एवं कर्मचारी सुनने को तैयार नहीं है।
      विदित रहे कि खैरथल कस्बे के वार्ड नंबर 21 जसोरिया कालोनी के वार्ड वासियों ने कई माह पूर्व विद्युत वितरण निगम खैरथल कार्यालय में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता की कार्यशैली पर विरोध जताया था। जिला कलेक्टर को ज्ञापन प्रेषित कर कनिष्ठ अभियंता को हटाने की मांग की गई थी।
इनका कहना है
        इस संबंध में विद्युत वितरण निगम खैरथल कार्यालय के कनिष्ठ अभियंता*आलोक ने बताया कि विद्युत वितरण निगम खैरथल कार्यालय में सामान की कमी है। इसके चलते कनेक्शन नहीं हो पा रहे हैं। अभी 6 महीने के कनेक्शन लंबित पड़े हुए हैं।प्राइटी के आधार पर कनेक्शन कर दिया जाएगा।

  •  हीरालाल भूरानी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................