धर्म नगरी नौगांवा में गंदगी को लेकर चारों तरफ मचा कोहराम,प्रशासन मौन

Feb 17, 2024 - 19:24
 0
धर्म नगरी नौगांवा में गंदगी को लेकर चारों तरफ मचा कोहराम,प्रशासन मौन

नौगांव, अलवर (छगन चेतिवाल) 

धर्म नगरी नौगांवा में इन दिनों गंदगी को लेकर चारों तरफ कोहराम मचा हुआ है प्रशासन मोन बना  बैठा है अब सवाल यह है कि इस गंदगी से नौगांवा को कौन निजात दिलाएगा बस नाम के ही रहकर रह गए हैं  चैयरमेन साहब अब ना तो सरपंच और ना ही पंच गण अब कोई नहीं रहा नौगांवा का रखवाला गोपाल प्रजापत ने बताया की नगरपालिका के निवासी इन दिनों नौगावा मे हो रही गंदगी के आलम से बहुत परेशान है।
प्रशासनिक अधिकारी यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं कि  नौगावा नगर पालिका को किसी भी प्रकार का  बजट आवंटित नहीं किया गया है। बजट आवंटन तो दूर कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी को आईडी पासवर्ड भी जारी नहीं किया गया है। 
एक तरफ सरकार मौसमी बीमारियों पर रोकथाम के लिए पानी इक्क्ठा नहीं होने और कचरा ना फैलाने के लिए लोगों को जागरूक करती है वहीं दूसरी तरफ नौगांवा नगर पालिका में कचरा निपटान की अभी तक कोई व्यवस्था ही नहीं की गई आधे से ज्यादा नौगांव की गंदगी को एकमात्र चंडीगढ़ बास  झेल रहा है नाले भरे हुए हैं सालों साल से इन गंदे नालों की सफाई नहीं की गई है जल्द ही होली का त्यौहार नजदीक आ रहा है अगर पंचायत या यूं कहें नगर पालिका के द्वारा सफाई नहीं की गई तो सेंड माता मंदिर के यहां से नाले को बंद कर दिया  जाएगा  फिर इन पदाधिकारीयों  की  जवाब देई  स्वयं की होगी इस मौके पर गोपाल प्रजापत राम अवतार चौधरी पंकज जैन तारा प्रजापत लालचंद प्रजापत नानक रोजाना राजू मेघवाल वह समस्त चंडीगढ़ वास निवासी मोजूद रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है