छोलाछाप चिकित्सको के खिलाफ कार्रवाही से मचा हडकंप फरार संचालक

चिकित्सा एंव स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार देर शाम को पहाडी- गोपालगढ़ में अलग अलग स्थानो पर अवेध रूप से संचालित छोलाछाप चिकित्सक व लैब पर  छापामार कार्रवाही की है। जिससे निजि छोलाछाप चिकित्सको मे हडकंप मचा हुआ है। जो अपने क्लिीनिक बंद कर फरार हो गए है। 

Mar 5, 2024 - 19:23
Mar 5, 2024 - 20:20
 0
छोलाछाप चिकित्सको के खिलाफ कार्रवाही से मचा हडकंप फरार संचालक
पहाडीअमन हेल्थ केयर कार्रवाही के बाद बंद

पहाड़ी(डीग)चिकित्सा एंव स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार देर शाम को पहाडी- गोपालगढ़ में अलग अलग स्थानो पर अवेध रूप से संचालित छोलाछाप चिकित्सक व लैब पर  छापामार कार्रवाही की है। जिससे निजि छोलाछाप चिकित्सको मे हडकंप मचा हुआ है। जो अपने क्लिीनिक बंद कर फरार हो गए है। 
कामंा के मुख्य ब्लॉक चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी के.डी शर्मा ने बताया है जिला कलेक्टर के आदेश के अनुसार उपखण्डाधिकारी के निर्देशन में पहाडं़ी व गोपालगढ़ मे चिकित्सको की अलग अलग टीमो ने छोलाछाप निजि चिकित्सको के खिलाफ छापामार कार्रवाही की है। जिसमें पहाड़ी में चिकित्सक कार्तिक कुमार अग्रवाल,दिगम्बर सिह, ने पहाड़ी के अमन हैल्थ केयर पर छापामार कार्रवाही की हेै। वही गोपालगढ में सूरज कुमार चिकित्साधिकारी ने बंगाली लैब पर कार्रवाही कर  मौके से दबाई व अन्य उपकरण व समान जप्तकर थाने में सुर्पदगी मे दे दिया है।लोगो का कहना  है बंगाली के यहॉ खून आदि की जॉच की जाती थी तो अमन  हेल्थ केयर  जच्चा बच्चा केन्द्र था
 मचा हडकंप 
गौरतलव हेै की गत दिनो कामां में एक छोलाछाप चिकित्सक द्वारा एक व्यक्ति को गलत इन्जेक्शन लगाने से उसकी मोैत हो गई थी।उसके  बाद विभाग ने छापामार कार्रवाही शुरू की है।जिससे गांव गांव अवेध रूप से संचालित छोलाछाप चिकित्सको मे हडकंप मचा  हुआ है।
कोई बेखौफ तो कोई जुगाड
 निजि चिकित्सक अपने किलिनिको को बंद कर फरार हो गए है।तो कही धडल्ले से खुल रहे अवेध लैव तो कही किलिनिक बंद है।कोई अपनी दुकान लैव को संचालित रखने के लिए जुगाड ढूढने में जुटा हुआ है। कार्रवाही को ेेध्यान मे रखते हुए भी दलाल मौके का फायदा उठाकर निजि चिकित्सको को झासे मे लेने के लिए सक्रिय हो गए है।
आमजन की पीडा
आमजन का कहना हेै सरकारी चिकित्सालय में एंजियो के माध्य से लगे नऐ युवक अपना हाथ  साफ करने में जुटे जिन्हे मरीज की जान की परवा नही है।जहॉ भी लापरवाही बतरती जा रही है। जो मरीजो की जेब  काटने से नही चूक रहे है। यदि प्राईवेट चिकि त्सक नही हो तो सरकारी चिकित्सालयो केभरोसा मरीज परेशान हो सकता है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ