अकीदत के साथ ईद की नमाज अदा की

Apr 11, 2024 - 20:31
 0
अकीदत के साथ ईद की नमाज अदा की

मकराना (मोहम्मद शहजाद)। मुस्लिम समाज द्वारा रमजान माह के पूरे होने पर प्रेम और भाईचारे का त्यौहार ईद का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। अंजुमन इस्लाहुल मुस्लेमीन संस्था के तत्वावधान में गुरुवार को शहर के ईदगाह मैदान में सामूहिक रूप से ईद की नमाज अदा की गई। उत्तर प्रदेश के संभल से आए मौलाना हाफिजो कारी मुस्तफा हसन ने सुबह 7 बजे ईद की नमाज अदा करवाई। नमाज से पूर्व मौलाना ने तकरीर भी की। नमाज के बाद मुल्क में अमन शांति की दुआ की गई और नमाज के बाद सभी ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। इसके बाद अंजुमन की ओर से ईदगाह मैदान में ईद मिलन समारोह आयोजित हुआ जिसमें सर्व समाज के लोगों ने मिलकर ईद की बधाइयां दी।

इस मौके पर अंजुमन सदर हाजी नवाब अली रांदड, सचिव हारून रशीद चौधरी, इरफान अली चौधरी, अब्दुल गफूर चौहान, हाजी मुग्गयर आलम गैसावत, अब्दुल अजीज गैसावत, अब्दुल खालिक गजधर, शकील अहमद चनाफरोश सहित अन्य मौजूद थे। मुस्लिम समाज की ओर से अल सुबह फजर की नमाज सभी मस्जिदों में अदा करने के बाद ईदगाह मैदान पहुंचे। शहर की अधिकांश मस्जिदों में भी ईद की नमाज अदा की गई। सुन्नी जामा मस्जिद में मौलाना शमसुद्दीन कादरी ने, सुन्नी शाहजहानी मस्जिद में मौलाना मुफ्ती मुहम्मद वसीम रजवी ने, सुन्नी नगीना मस्जिद में मौलाना गुलाम रसूल कादरी ने, शाहजहानी मोड़ी मस्जिद में मौलाना कमर आलम रजवी ने, लगनशाह मस्जिद में मौलाना गुलाम सय्यद अली ने, अंजुमन उस्मानिया मस्जिद में मौलाना अकरम ने, सुन्नी रज्जकिया मस्जिद में मौलाना शाहरुख रजवी ने, इस्लामपुरा मस्जिद में मौलाना रमजान बरकाती ने, कादरी मस्जिद में मौलाना असलम रब्बानी ने, सुन्नी गजाली मस्जिद में मौलाना तकमील अहमद सहित अन्य मस्जिदों में भी ईद की नमाज अदा हुई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................