प्रेमजाल में फंसा नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

Jun 5, 2024 - 16:50
 0
प्रेमजाल में फंसा नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

अलवर, राजस्थान 

 अलवर में एक नाबालिक बालिका को प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है! पीड़िता के थानों में भटकने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने के चलते हुए पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा से न्याय के गुहार लगाई है । वहीं पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष ज्ञापन सौप कर पुलिस पर लापरवाही और कार्यवाही नहीं करने का भी आरोप लगाया । पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने के साथ राजीनामा करवाने का भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने कहा कि मैं वर्ष 2017 में स्कूल में पढती थी। इस दौरान मेरी मुलाकात मेरी एक दोस्त की मार्फत दीपक सिंह शेखावत से हुई जो कि रायपुर हरसौली  खैरथल का रहने वाला है जब वह है बस में बैठा तब वह मेरे पास आया बैठा बातचीत की फिर दोस्त बने के लिये कहा फिर फोन नम्बर दिया अपना उसके मुझे कहा की अलवर आ जाओ घूम जाओ फिर व मुझे मेरे घर से बाईक पे बठाया और मुझसे दोस्ती बढाई और कहां की मैं कंपीटीशन एग्जाम देता हूं। अलग-अलग जगह जाता  हूं वहां अपन घूमने जाएंगे।
इस दौरान दीपक ने मुझे घूमने जाने के बहाने गुडगाँव, अहमदाब, आगरा धारूहेडा विलासपुर में होटल में ले जाकर मेरे साथ शारीरिक शोषण किया जब मैं इस बात का विरोध किया तो उसने कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा. 2017 में मेरी उससे मुलाकात हुई और लगातार सात साल से वह उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा हैं इसको लेकर मैंने कई बार थाने में शिकायत भी की और मुकदमा भी दर्ज करवाया लेकिन पुलिस ने अब तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की और मुझ पर राजीनामा करने का दबाव बना रही है। वहीं आरोपी युवक दीपक और उसके परिजनों द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है और मुझ पर और मेरे परिवार पर पैसे की मांग करने का आरोप लगा रहे हैं यही नहीं आरोपी दीपक द्वारा सोशल मीडिया पर मुझे लगातार धमकी भरे मैसेज किया जा रहे हैं जिससे परेशान होकर आज मैं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................