खेतड़ी विधायक से मिला ग्रामपंचायत दलेलपुरा व सेफरगुवार का डेलिगेशन

माधोगढ़ (मुण्डिया भाटा) से लामावाली (नीमकाथाना सीमा) तक वाया पदेवा, दलेलपुरा, सेफरागुवार 7 मीटर चौड़ी रोड़ बनवाने की रखी माँग

Jun 14, 2024 - 18:37
 0
खेतड़ी विधायक से मिला ग्रामपंचायत दलेलपुरा व सेफरगुवार का डेलिगेशन

खेतड़ी (सुमेर सिंह राव ) ग्रामपंचायत दलेलपुरा व सेफरगुवार के डेलिगेशन ने खेतड़ी विधायक से मिलकर  माधोगढ़ (मुण्डिया भाटा) से लामावाली (नीमकाथाना सीमा) तक वाया पदेवा, दलेलपुरा, सेफरागुवार 7 मीटर चौड़ी रोड़ बनवाने  की माँग रखी l  खेतड़ी विधायक जन सुनवाई केंद्र कॉपर में कैप्टन राम निवास ताखर के नेतृत्व में ग्रामपंचायत दलेलपुरा व सेफरगुवार के गणमान्य लोगों ने विधायक इंजी धर्मपाल गुर्जर से मिलकर माधोगढ़ (मुण्डिया भाटा) से लामावाली (नीमकाथाना सीमा) तक वाया पदेवा, दलेलपुरा, सेफरागुवार बनने वाली सिंगल रोड़ को डबल रोड (7 मीटर चौड़ी) बनवाने के लिए ज्ञापन सौपा व निवेदन किया कि इस रोड़ पर बहुत ज्यादा ट्रेफिक है और इसको डबल रोड़ ( 7 मीटर चौड़ी) स्वीकृति करवाई जाए। 
इस पर विधायक  ने एक्सईन पीडब्लूडी से बात कर अवगत करवाया की इस का टेंडर हो चुका है अभी इसको सिंगल रोड़ बने दे व जल्दी ही इस रोड़ का चौड़ीकरण का प्रस्ताव भिजवा कर स्वीकृत करवा दिया जाएगा। l इसके बाद कैप्टन राम निवास ताखर ने दलेलपुरा स्कूल की छत रिपेयर का मामला उठाया, जिस के बारे में उन्होंने इसको समसा के माध्यम से करवाने का अस्वासन दिया और कहा ही हर पंचायत को 10 - 10 लाख रुपये विधायक कोष से दिए जाएंगे l इस पर आप सभी गाँव वालों से विचार विमर्श कर के मुझे अवगत करवा देना ताकि उसी कार्य के लिए विधायक कोष से बजट आवंटित करवाया जा सके।
डेलिगेशन में उपस्थित सभी सदस्यों ने पानी की समस्याओं से भी विधायक  को अवगत करवाया,  जिस का  जल्दी ही समाधान करवाने का अस्वासन दिया। कॉपर से वापिस लौटते समय पूरा डेलिगेशन खेतड़ी सीबीओ जितेंद्र सुरेलिया से मिलकर विधायक जी का दलेलपुरा स्कूल छत रिपेयरिंग का सन्देस बताया। उन्होंने आज ही छत रिपेयरिंग का प्रस्ताव बनाकर समसा झुंझुनूं भिजवाने का अस्वासन दिया। इस अवसर पर कैप्टन राम निवास ताखर, हरदेवा राम रोहिलान, महेन्द्र सिंह तेतरवाल, ईश्वर सिंह यादव, मुनेश कुमार ताखर, दिग विजय सिंह जाखड़, सुनील कुमार ताखर, रणबीर जाखड़, महेन्द्र सिंह ताखर, सरजीत सिंह ताखर,जगदेव कृष्णियां, रमेश बोरान, भँवर लाल यादव व शिव राम यादव मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है