खेल मैदान पर कब्जा, कैसे निखरेगी प्रतिभाम,अतिक्रमणकारियों को दिया नोटिस

Jun 22, 2024 - 19:45
 0
खेल मैदान पर कब्जा, कैसे निखरेगी प्रतिभाम,अतिक्रमणकारियों को दिया नोटिस

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) कमलेश जैन 

उपखंड क्षेत्र के कस्बे के खेल मैदान पर अतिक्रमण होने से खेल की गतिविधियां प्रभावित हो रही है। खेल मैदानों में अवैध कब्जे के चलते खेल-कूद की गतिविधियां नहीं हो पा रही।
शुक्रवार को उपखंड स्तरीय योग के लिए जालूकी रोड स्थित खेल के मैदान में आयोजित शिविर में उपखंड अधिकारी मोहकम सिंह सिंनसिनवार ने मौके पर मौजूद 14 बीघा भूमि के खेल के मैदान को देखकर विद्यालय प्रधानाचार्य घनमत खान से अतिक्रमण के बारे में जानकारी जुटाई।
उन्होंने मौके पर उपस्थित तहसीलदार ममता कुमारी चौधरी को पटवारी भेजकर तुरंत खेल के मैदान की पैमाइश करने एवं प्रधानाचार्य धनमत खान को खेल मैदान की सफाई व अतिक्रमण मुक्त कराकर पर्यावरण को मध्य नजर रखते हुए पौधारोपण कराए जाने के निर्देश दिए।
विद्यालय प्रधानाचार्य धनमत खान ने खेल के मैदान पर अतिक्रमणकारियों को आज नोटिस जारी किए हैं। नोटिस में बताया गया है कि सात दिवस के अंदर अपने-अपने अतिक्रमण विद्यालय के खेल मैदान से हटा ले अन्यथा आपका अतिक्रमण प्रशासनिक कार्रवाई के द्वारा हटवाया जाएगा तथा समस्त सामान जप्त कर लिया जाएगा उक्त कार्रवाई में समस्त खर्च की जिम्मेदारी अतिक्रमणकारियों की रहेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................