अवैध देशी पिस्टल 23 जिन्दा कारतुस सहित युवक गिरफ्तार,

काली स्कारपिओं गाड़ी में कट्टे का भय दिखाकर वारदात करने की फिराक में घुम रहा थाना आरोपी , कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल मय 23 जिन्दा कारतुस किये बरामद , आरोपी के पूर्व में भी मारपीट करने का आपराधिक प्रकरण हैं दर्ज है पुलिस थाना भिवाडी में ।

Jul 2, 2024 - 23:23
 0
अवैध देशी पिस्टल  23 जिन्दा कारतुस सहित युवक गिरफ्तार,

भिवाडी,राजस्थान 

भिवाड़ी की यूआईटी थाना पुलिस ने अवैध फायर आर्म्स हथियार रखने वालों एवं वांछित अपराधियों के विरूद्ध त्वरित एवं प्रभावी कार्यवाही करते हुए  एक व्यक्ति को एक देशी पिस्तौल सहित 23 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद की है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सुचना मिली थी की एसबीआई बैंक काली खोली रोड की तरफ एक काली स्कार्पियो खडी हैं जिसमें बदमाश हो सकते हैं। मुखबीर की सूचना पर थाने का हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार को पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर भेजा गया। पुलिस जब एसबीआई बैंक सेक्टर - 6 खोली रोड़ पर पहुंची तो वहां पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी दिखाई दी।

जिसको पुलिस ने घेरा देकर उसमें बैठे व्यक्ति को नीचे उतारकर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम नवीन (24) पुत्र अजीत सिह गुर्जर निवासी मोहम्मदपुर झाडसा सैक्टर 36 गुरुग्राम हरियाणा होना बताया। पुलिस ने जब व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसकी जेब मे एक देशी पिस्टल व 23 जिन्दा कारतूस मिले। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी बरामद किया है साथ ही बदमाश के खिलाफ धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ गुड़गांव के बादशाहपुर के थाने में 147, 148, 149, 323, 506 आई.पी.सी धाराओं में मामला  दर्ज है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................