अलीगढ़ में सड़क हादसे में 5 की मौत:फिल्मी अंदाज में हवा में उछली कार, डिवाइडर तोड़कर रोडवेज बस में जा घुसी

Jul 2, 2024 - 23:27
Jul 2, 2024 - 23:55
 0
अलीगढ़ में सड़क हादसे में 5 की मौत:फिल्मी अंदाज में हवा में उछली कार, डिवाइडर तोड़कर रोडवेज बस में जा घुसी

अलीगढ़ (उ .प्र ) शशि जायसवाल 

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र में मंगलवार को अंडला के पास लवकुश इंटर कालेज के सामने एक भीषण सड़क हादसा हो गया। खैर से अलीगढ़ की ओर आ रही एक ऑल्टो कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़कर हवा में उछल गई और सड़क के दूसरी तरफ पह़ुंच गई। जिसके बाद वह सामने से आ रही रोडवेज बस में घुस गई।
कार और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर के कारण ऑल्टो कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे 5 युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घायल होने के कारण पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण सड़क हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद क्षेत्रिय पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बन्नादेवी क्षेत्र के रहने वाले हैं मृतक

दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में 5 युवक सवार थे। यह सभी दोस्त थे और घूमकर अलीगढ़ वापस लौट रहे थे। रास्ते में ही यह हादसा हो गया। इसमें एक मृतक की पहचान बन्नादेवी थाना क्षेत्र के कपिल विहार कालोनी निवासी विक्रम सिंह उर्फ बिट्‌टू पुत्र श्रीनिवास सिंह के रूप में हुई है।
जबकि हादसे में जान गंवाने वालों में उसके चार साथी बुदित शर्मा पुत्र दिनेश शर्मा, यश जोशी पुत्र मदन मोहन जोशी, गोविंद पुत्र पिंटू भास्कर और देव पुत्र भारत भूषण के रूप में हुई है। हादसे में जान गंवाने वाले 4 कपिल विहार कालोनी के निवासी हैं। जबकि देव पन्नालाल कालोनी का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

क्रेन से पुलिस ने गाड़ियों को हटवाया 

हादसे के बाद ऑल्टो कार बस के अंदर घुस गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे के बाद बस भी अनियंत्रित हो गई सड़क पर सरकते हुए सड़क पर खड़ी हो गई। जिससे दोनों तरफ का रास्ता भी बाधित हो गया और वाहनों की लंबी लाइन लग गई।
घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिाकरियों की टीम ने तत्काल क्रेन बुलाकर बस को किनारे कराया और कार को उसमें से अलग किया। इसके बाद शवों को कार से बाहर निकाला गया और फिर उन्हें एंबुलेंस की सहायता से अलीगढ़ मोर्चरी में रखवाया गया है। जिससे कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा सके।

रोडवेज बस में सवार यात्री रहे सुरक्षित
कार से टकराने वाली रोडवेज बस को ज्यादा क्षति नहीं पहुंची है। यह बस नोएडा डिपो की थी और मंगलवार को अलीगढ़ से सवारियां लेकर नोएडा की ओर जा रही थी। रास्ते में ही जब यह खैर के अंडला के पास पहुंची थी, तो यह हादसा हो गया। अचानक हुए हादसे के कारण आगे पहुंची सवारियों और ड्राइवर को हल्की धमक जरूर लगी, लेकिन कोई सवारी गंभीर घायल नहीं हुई। हादसे के बाद बस को वहीं रोक दिया गया, जबकि सवारियों को दूसरी बस में सवार करके आगे के सफर के लिए भेजा गया है। बस भी थोड़ी क्षतिग्रस्त हुई है, जिसके चलते उसे वर्कशॉल ले जाया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................