अंडर 17 व अंडर 14 में पीएमश्री इंद्रपुरा की टीम बनी विजेता: दोनों टीमों को मिले गोल्ड मैडल

मानसी टांक की कप्तानी में बालिका वर्ग में भी इंद्रपुरा ने जीता गोल्ड

Jul 4, 2024 - 18:48
 0
अंडर 17 व अंडर 14 में पीएमश्री इंद्रपुरा की टीम बनी विजेता:  दोनों टीमों को मिले गोल्ड मैडल

उदयपुरवाटी (सुमेर सिंह राव ) पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय इंद्रपुरा में गत चार दिन से चल रही संभागीय स्तरीय अंडर 17 व अंडर 14 वालीबॉल प्रतियोगिता का गुरुवार को समापन हो गया।  प्राचार्य मनवीर सिंह मीना ने बताया कि अंडर 17 के फाइनल मुकाबले में इंद्रपुरा की टीम ने चितौड़गढ़ को 3-1 से हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया। अंडर 14 के दूसरे मुकाबले में पीएमश्री केवी इंद्रपुरा ने पीएमश्री केवी देवली  3-0 हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया। पीटीआई होशियार सिंह ने बताया कि सम्भाग से 9टीमों ने हिस्सा लिया। इन टीमों में से सलेक्ट खिलाड़ी नेशनल स्तर में पर खेलने जाएंगे। सलेक्टर शिवनाथ सिंह चौहान कोटा ने बताया कि अंडर 17 व अंडर 14 नेशनल के लिए 12-12खिलाड़ियों का चयन किया गया है। नेशनल के लिए जाने से पहले इनका शिविर लगाया जाएगा। प्रतियोगिता में नरेंद्र काजला , कमल भगासरा हमीमपुर , प्रदीप चुरू व नवीन काजला हरिपुरा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। 

 समारोह के समापन पर बांटे मेडल* 
प्रतियोगिता के समापन समारोह पर पीएमश्री केवी इंद्रपुरा में एक समारोह रखा गया। जिसमें प्राचार्य मनवीर सिंह मीना के आतिथ्य में विजेता-उपविजेता टीमों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। अंडर 17 व अंडर 14 की विजेता पीएमश्री कीवी इंद्रपुरा की टीम को गोल्ड मेडल पहनाकर हौसला बढ़ाया गया। अंडर 17 की उपविजेता पीएमश्री केवी चितौड़ की टीम को सिल्वर मेडल प्रदान किया गया। इसी प्रकार अंडर 14 की उपविजेता पीएमश्री केवी देवली को सिल्वर मेडल प्रदान किया गया। समारोह में  सुनील दत्त पारीक, रविन्द्र कुमार , सुरेंद्र कुमार मीणा , मनीष चौधरी , सतवीर सिंह आदि मौजूद रहे। 

अंडर 17 गर्ल्स में भी जीता गोल्ड 
जिला मुख्यालय झूंझुनूं के पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय में चल रही सम्भाग स्तरीय बालिका वर्ग की अंडर 17 वालीबॉल प्रतियोगिता में खेतड़ी नगर व झुंझुनूं की टीम को हराकर पीएमश्री केवी इंद्रपुरा की टीम विजेता बनी है। टीम के साथ टीचर लक्ष्मी सैनी ने बताया कि टीम को गोल्ड मेडल प्रदान किया गया है। टीम में कप्तान की भूमिका मानवी टांक ने निभाई। पीएमश्री केवी इंद्रपुरा की टीम ने खेतड़ी नगर को 2-1 व झूंझुनूं की टीम को 3-0 से हराया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................