पीएचसी शेरपुर तथा नगर पालिका बर्डोद का किया निरीक्षण,जिला प्रशासन आमजन की समस्याओं का निस्तारण करने हेतु कृत संकल्पित – जिला कलेक्टर

Aug 22, 2024 - 21:39
 0
पीएचसी शेरपुर तथा नगर पालिका बर्डोद का किया निरीक्षण,जिला प्रशासन आमजन की समस्याओं का निस्तारण करने हेतु कृत संकल्पित – जिला कलेक्टर

कोटपूतली-बहरोड़ (भारत कुमार शर्मा)
कोटपूतली-बहरोड़, 22 अगस्त । जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल की अध्यक्षता में गूंती(बहरोड़) में रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ जिसमें उन्होंने आमजन की दैनिक जरूरतों से जुड़े मुद्दों को सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए।  रात्रि चौपाल के दौरान प्राप्त हुए राजस्व विभाग, कृषि, पेयजल, विद्युत, स्वास्थ्य एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग संबंधी परिवादों को सुनकर जिला कलेक्टर ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए।

जिला कलेक्टर ने एसडीएम बहरोड़ को निर्देशित किया कि राजस्व संबंधी मामलों के निस्तारण में तेजी लाएं। इस अवसर पर जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने कहा कि समस्त विभागों के अधिकारी आमजन के हितों से जुड़े कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूर्ण करें तथा प्रत्येक जनहित से जुड़े कार्यों की व्यक्तिगत रूप से नियमित मॉनिटरिंग करते हुए गुणवत्ता के उच्चतम मापदंड स्थापित करें।

पीएचसी शेरपुर तथा नगर पालिका बर्डोद का किया निरीक्षण-
जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने पीएचसी शेरपुर के निरीक्षण के दौरान मरीजों मिल रही  चिकित्सकीय सुविधाओं के बारे में जानकारी लेकर उन्हें और बेहतर बनाने के लिए कहा तथा पीएचसी में डिलीवरी किट की उपलब्धता के लिए निर्देश दिए इसके साथ ही चिकित्सा केंद्र पर मिल रही जांच सुविधाओं के बारे में जानकारी लेकर सभी जांचों की रिपोर्टों समय पर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।  नगर पालिका बर्डोद के निरीक्षण के दौरान उन्होंने बर्डोद कस्बे में साफ सफाई व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के निर्देश दिए तथा तहसीलदार को इसके निरंतर मॉनिटरिंग करने के लिए कहा।

इस दौरान जिला कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने सोतानाला में उद्यमियों के समक्ष आ रही विभिन्न समस्याओं को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें उद्यमियों ने अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया जिसके लिए जिला कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने संबंधित अधिकारियों को समाधान के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। इसी दौरान उन्होंने सता नाला औद्योगिक क्षेत्र में 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के तहत पौधारोपण भी किया।
इस दौरान पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा बहरोड उपखंड पुलिस एएसपीशालिनी राज अधिकारी रामकिशोर मीणा, तहसीलदार अभिषेक यादव, विकास अधिकारी तथा जिला स्तरीय अधिकारी व आमजन मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................