संभाग स्तरीय (वरिष्ठ उपाध्यक्ष संस्कृत) टूर्नामेंट का उद्घाटन

संभाग स्तरीय (वरिष्ठ उपाध्यक्ष संस्कृत) टूर्नामेंट का उद्घाटन भाजपा विधायक प्रत्याशी-2023 , बन्नाराम मीना ने व रैणी न.पा. चेयरमैन मीरा शिवचरण सैदावत ने किया --------- संस्कृति और संस्कार के साथ शिक्षा दी जाती है संस्कृत स्कूलो मे -- मुख्य अतिथि बन्नाराम मीना

Aug 22, 2024 - 21:34
 0
संभाग स्तरीय (वरिष्ठ उपाध्यक्ष संस्कृत) टूर्नामेंट का उद्घाटन

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर मे जयपुर संभाग स्तरीय टूर्नामेंट संस्कृत स्कूलो का आयोजन किया जा रहा है।
इस जयपुर संभागीय स्तरीय टूर्नामेंट (संस्कृत स्कूल) का शुभारंभ गुरुवार को सरकारी सीनियर स्कूल रैणी के फिल्ड मे भाजपा विधायक प्रत्याशी रहे बन्नाराम मीना ने व रैणी नगरपालिका चेयरमैन मीरा शिवचरण सैदावत ने उद्घाटन कर किया।
इस टूर्नामेंट मे 28 संस्कृत स्कूलो के खिलाड़ी अपनी टीम सहित पधारे है तथा बहुत ही अनुभवी निर्णयक भी मौजूद है और टीम प्रभारी तथा स्थानीय शारिरिक शिक्षक भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।
इस दौरान रैणी सीबीईओ राजेन्द्र मीना सहित स्थानीय प्रधानाचार्य व समस्त स्टाफ मौजूद रहा एवं संस्कृत शिक्षा विभाग के भी आला अधिकारी मौजूद रहे।

इस टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि बन्नाराम मीना ने सभी दल प्रभारियो से मुलाकात कर परिचय भी लिया और सभी खिलाडियो व टीम प्रभारियो व निर्णायको से आग्रह किया कि खेल को खेल की भावना से ही खेला जावे क्योकि खेल खेलने से ही आपस मे भाईचारा व प्यार प्रेम भी बढता है।
इस दौरान मुख्य अतिथि बन्नाराम मीना ने सम्बोधित करते हुए बताया कि  संस्कृत स्कूलो मे पढाई के साथ साथ शिक्षार्थियो को देश की संस्कृति व संस्कारो के बारे मे भी बताया जाता है।  मीना ने सम्बोधित कर यह भी बताया कि हमारी बीजेपी सरकार द्वारा किसी भी कर्मचारीगण को कभी भी किसी भी तरह की परेशानी नही दी जावैगी।
हमारी सरकार द्वारा किसी भी भ्रष्टाचारी कर्मचारी / अधिकारी को किसी भी सूरत मे बख्शा नही जावेगा। सभी अतिथियो का  फूल मालाओ से साफा पहनाकर स्वागत सत्कार किया एवं रैणी नगरपालिका चेयरमैन मीरा शिवचरण सैदावत का शोल उढाकर स्वागत सत्कार किया गया।
इस दौरान मीना ने सम्बोधन मे यह भी बताया कि जल्द ही रैणी-परबैणी के मध्य मे 7 करोड की लागत से बहुत ही अच्छा खेल मैदान बनेगा जिसकी चार दीवारी के लिए किरोड़ीलाल ने भी 7 लाख रुपए की स्वीकृत दे दी है इसलिए आगे चलकर खेल मैदान की समस्या तो रहेगी ही नही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................