जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगडडे मे हुई फायरिंग: गाँव मे पुलिसकर्मी और क्यूआरटी तैनात

Sep 3, 2024 - 19:11
 0
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगडडे मे हुई फायरिंग: गाँव मे पुलिसकर्मी और क्यूआरटी तैनात

बयाना सदर थाना इलाके के गांव खटोला में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष ने अवैध हथियारों से लैस होकर दूसरे पक्ष के घर के बाहर आकर फायरिंग कर दी। इससे गांव में दहशत फैल गई। इसके साथ ही एक पक्ष ने विवादित जमीन में खड़ी बाजरे की फसल को ट्रैक्टर से जोतकर नष्ट कर दिया। घटना से गांव में तनाव फैल गया। सूचना पर एसडीएम राजीव शर्मा, डिप्टी एसपी अमर सिंह मीणा, तहसीलदार विनोद मीणा, सदर थाना एसएचओ बलराम यादव, कोतवाली एसएचओ बाबूलाल गुर्जर, गढ़ी बाजना एसएचओ हीरालाल मीणा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से समझाइश की। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिसकर्मी और क्यूआरटी गांव में तैनात की गई है। जानकारी के मुताबिक खटोला गांव में एक पक्ष के अशोक, सोमवीर, ओंकार, नरेश और दूसरे पक्ष के देवीसिंह, हंसराज आदि के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है।

 विवाद को लेकर रविवार देर रात दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। रविवार रात को दूसरे पक्ष के अशोक, सोमवीर, ओंकार, नरेश सहित करीब तीन दर्जन लोग हाथों में लाठी-डंडे और बंदूकें लेकर उनके घर के बाहर आ गए और फायरिंग करते हुए धमकी दी। उसके बाद आरोपियों ने सोमवार सुबह उनके खेतों में खड़ी बाजरे की फसल को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कर दिया। सदर थाना एसएचओ बलराम यादव ने बताया कि पहले भी दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के विरुद्ध मामले दर्ज कराए गए थे। ओंकार पक्ष ने हंसराज पक्ष के घर के बाहर रात को बंदूकों से फायरिंग कर दी थी। फिलहाल ट्रैक्टर और दो बाइकों को जब्त किया गया है। आरोपी पक्ष के लोग गांव के पास पहाड़ी पर बने बीहड़ों में जाकर छुप गए हैं। जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

  • कौशलेन्द्र दत्तात्रेय 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................