राम रेवाड़ी जुलूस पर पत्थरबाजी से गर्माया माहौल: बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग; मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

कस्बे में किले से आ रहे पीतांबर राय महाराजके दीवान पर मस्जिद केबाहर कुछ कुछ युवकों ने किया पथराव कस्बे में माहौल तनावपूर्ण ।

Sep 14, 2024 - 19:08
 0
राम रेवाड़ी जुलूस पर पत्थरबाजी से गर्माया माहौल: बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग; मौके पर पुलिस फोर्स तैनात
  1. जहाजपुर में किले से आ रहे भगवान पिताम्बर राय बेवान के ऊपर जामा मस्जिद के बाहर हुआ पथराव,
  2. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रास्ते में ही रूका बेवान, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा भी पहुंचे मौके पर,
  3. विधायक गोपीचंद मीणा भी ग्रामीणों के साथ बैठे धरने पर, पथराव की घटना के बाद दोनों पक्ष हुए आमने-सामने, बनी तनावपूर्ण स्थिति,
  4. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किया बचाव, जहाजपुर में पथराव की घटना के बाद ग्रामीणों ने किए बाजार बंद,
  5. मौके पर DYSP अजीत सिंह मेघवंशी, तहसीलदार रवि मीणा, थाना प्रभारी नरपत राम बाना सहित पुलिस बल हैं तैनात
  6. जहाजपुर राम रेवाड़ी के जुलूस पर मस्जिद के बाहर पथराव बिगड़ा माहौल विधायक मीणा पहुंचे मौके पहुंचे विधायक मीणा

शाहपुरा जिले के जहाजपुर कस्बे में जलझूलनी एकादशी के मौके पर दोपहर करीब 3.15 बजे किले से जुलूस निकाला जा रहा था। करीब 1 घंटे बाद शाम 4 बजे पीताबंरराय बाजार में पहुंचा। यहां एक जगह कुछ लोगों ने आवाज लगाई- ऐ रोको इसे। इसके बाद भगदड़ मची और नारेबाजी होने लगी। इस दौरान एक जगह पर कुछ लोगों ने जुलूस पर अचानक पथराव कर  नारेबाजी शुरू कर दी इसके बाद बाद माहौल गर्मा गया।

अचानक हुई घटना से मौके पर भगदड़ मच गई। इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तारी करने के बाद ही जुलूस को आगे निकालने की मांग की है। पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को नियंत्रण में किया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक गोपीचंद मीणा मौके पर पहुंच गए। जुलूस को बाजार में ही रोक दिया और बाजार बंद कर दिया गया। जुलूस में शामिल लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

विधायक गोपीचंद मीणा ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने तक जुलूस नहीं निकालने की चेतावनी दी है। सूचना के बाद डिप्टी एसपी अजीत सिंह मेघवंशी, थाना प्रभारी नरपत राम बना सहित बड़ी संख्या पुलिस बल मौके पर पहुंचे। फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं।

  • मोहम्म्द आज़ाद नेब 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................