पटवार संघ का अनिश्चित काल पेन डाउन हडताल एवं धरना प्रर्दशन 

पहाड़ी तहसील के पटवार संघ ने राजस्थान पटवार संघ की लम्बित मागों को लेकर तहसील परिसर में  गुरूवार को धरना प्रर्दशन कर विरोध प्रकट किया है।राजस्व विभाग के प्रमुख शासन सचिव के नाम उपखण्डाधिकारी को ज्ञापन सोपा है।

Sep 19, 2024 - 15:21
Sep 19, 2024 - 16:35
 0
 पटवार संघ का अनिश्चित काल पेन डाउन हडताल एवं धरना प्रर्दशन 
धरना पर बैठा पटवार संघ पहाडी

पहाड़ी (डीग) पहाड़ी तहसील के पटवार संघ ने राजस्थान पटवार संघ की लम्बित मागों को लेकर तहसील परिसर में  गुरूवार को धरना प्रर्दशन कर विरोध प्रकट किया है।राजस्व विभाग के प्रमुख शासन सचिव के नाम उपखण्डाधिकारी को ज्ञापन सोपा है।
राजास्थान पटवार संघ द्वारा लम्बित मांगो को लेकर पहाड़ी पटवार संघ के अध्यक्ष नासिर खॉं की अध्यक्षता मे सभी पटवारियो ने घरना प्रर्दशन कर विरोध प्रकट किया है। इस मौके पर उपखडाधिकारी दिनेेंश कुमार शर्मा को  राजस्थान के राजस्व विभाग के प्रमुख शासन सचिव के नाम सात सूत्री मांगो को पूरा करने का ज्ञापन सोैपा गया है।

   पटवारियो का धरना प्रर्दशन का विडियों

ज्ञापन बताया गया हैकी राजस्व कर्मिको को लैपटॉप ंएव प्रिन्ट उपलब्ध कराने,राजस्व सेवा परिषद के लम्बित मांगो के  क्रियान्वयन कराने वावत, विभागीय पदोन्नती समिति की  समय पर बैठक आयोजित कर पदोन्नतियॉ समयबंद्व तरीके से किए जाने,1 अप्रेल 2023 की स्थिति में भू- प्रबंध आयुक्तद्वारा जारी पटवारियान की वरिष्ठता सूची को निरस्त फरमाने वावत, राजस्थान तहसीलदार सेवा-नियम1956 के नियम 7 एंव अनुसूची 1 के बिन्दु सख्या 2 में संशोधन चाहने, पटवारियों के अभाव अभियोग के निस्तारण के सम्बध में, फसल खरीफ 2081 की ऑनलाइन गिरदावरी के सम्बध में आदि मांगो को लेकर विरोध दर्ज कराया है जमकर नारेवाजी की गई। ज्ञापन मे बताया गया है की 17-18 सितम्बर को दो दिन का सांकेतिक पेन डाउन स्ट्राईक के बाद गुरूवार को अनिश्चितिकालीन पेन डाउन स्ट्राईक कर तहसील परिसर मे धरना दिया गया है। इस मोके पर अध्यक्ष नासिर खॉ, महामंत्री हंसराज शर्मा, उपाध्यक्ष नरेन्द्र, घनश्याम, नरेश, सर्वेश, दीपक, अजीत, हरेन्द्र, सोैमित्र, आदि पटवारियान मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

BDAS ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ