48 लोगो के कोरोना जांच सैम्पल लिए

बयाना में बाहर से आए व क्वारेंटीन किए गए लोगों में से 48 जनों के सैम्पल लिए गए। डाॅ.हेमेन्द्र बंसल ने बताया कि इन्हें कोरोना की जांच के लिए भरतपुर भेजा गया है। कोरोना की नियमित जांच, स्क्रिनिंग व सैम्पलिंग का सिलसिला नियमित जारी है।

Jun 7, 2020 - 02:35
 0
48 लोगो के कोरोना जांच सैम्पल लिए

बयाना भरतपुर

बयाना 06 जून। आरंभ के दिनों में कोरोना हाॅटस्पाॅट बने बयाना में कोरोना को लेकर अभी भी विशेष सतर्कता बरती जा रही है। आरंभ में बयाना में 99 कोरोना पाॅजिटिव मामले एक ही बस्ती में पाए गए थे और अब तक 107 मामले कोरोना पाॅजिटिव पाए गए है। इन 99 मामलों में से शुरूआत में ही 98 मामले रिकवर कर लिए गए। इसके बाद भी 4 अन्य मामले भी रिकवर करना बताया गया है। कोरोना को लेकर बयाना में मेडीकल विभाग सहित पुलिस व प्रशासन एवं अन्य कोरोना वाॅरियर्स की ओर से टीम भावना से काम कर कोरोना को हराने में सफलता अर्जित किए जाने की चहुंओर चर्चा व सराहना की जा रही है।
48 जनों के लिए सैम्पलः- शनिवार को भी बयाना में बाहर से आए व क्वारेंटीन किए गए लोगों में से 48 जनों के सैम्पल लिए गए। डाॅ.हेमेन्द्र बंसल ने बताया कि इन्हें कोरोना की जांच के लिए भरतपुर भेजा गया है। कोरोना की नियमित जांच, स्क्रिनिंग व सैम्पलिंग का सिलसिला नियमित जारी है। यहां के स्वास्थ्य विभाग के ब्लाॅक काॅर्डीनेटर मानसिंह मीणा से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब तक बयाना क्षेत्र में विभिन्न लोगों की 7 लाख से अधिक स्क्रिनिंग की गई है तथा 1100 लोगों के सैम्पल लिए गए। जिनमें से 107 मामले पाॅजिटिव पाए गए। इनमें से 102 मामले रिकवर किए जा चुके है। इसके अलावा अब तक 641 लोगों को इंस्टीट्यूशनल क्वारेंटाइन व 7 हजार 327 लोगों को होम क्वारेंटाइन किया जा चुका है।

बयाना संवाददाता राजीव झालानी की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow