बाइक सवार रोडवेज परिचालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत

May 15, 2022 - 02:19
 0
बाइक सवार रोडवेज परिचालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) कोटकासिम क्षेत्र में खानपुर अहीर से पुर सड़क मार्ग पर सानोदा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की शुक्रवार देर शाम मौत हो गई। शनिवार दोपहर को परिजनों की उपस्थिति में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
कोटकासिम पुलिस ने बताया कि रानीयावास के रहने वाले अजीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह जाट ने कोटकासिम थाने में मामला दर्ज कराया कि उसके चाचा का लड़का नरेंद्र पुत्र सुबेसिंह शुक्रवार शाम 3 बजे के लगभग घर से किशनगढ़ की तरफ किसी घरेलू कार्य से गया था। रास्ते में जैसे ही सानोदा मोड़ के पास पहुंचा किसी अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं पर गिर गया। 
सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घायल नरेंद्र को कोटकासिम सीएचसी में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान ही देर शाम नरेंद्र की मौत हो गई परिजनों की उपस्थिति में ही शनिवार दोपहर को मेडिकल बोर्ड की टीम से मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अपने पिता की इकलौती संतान थी और पिता की जगह अनुकम्पा नियुक्ति पर लगी थी रोडवेज में नौकरी

 इधर मृतक के परिजनों का कहना है की मृतक नरेंद्र अपने पिता की इकलौती संतान था। वह राजस्थान रोडवेज में परिचालक के पद पर कार्य कर रहा था। उसके पिता भी रोडवेज में ही चालक थे। कुछ दिनो पूर्व ही पिता की मृत्यु हो गई थी। अपने पिता की जगह अनुकंपा नियुक्ति पर नरेंद्र राजस्थान रोडवेज के तिजारा डिपो में परिचालक लगा हुआ था और कुछ दिन पूर्व ही उसने नौकरी ज्वॉइन की थी। मृतक नरेंद्र के दो बच्चे हैं एक 10 वर्ष का लड़का है तो वहीं एक 8 वर्ष की लड़की भी है। मृतक की पत्नी ग्रहणी है और मृतक के माता पिता दोनों की पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी है। अब मृतक नरेंद्र की पत्नी के समक्ष दोनों बच्चों के लालन-पोषण की समस्या आ खड़ी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है