सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कठूमर सालों से पड़े लाखों रुपए के कबाड़ की हुई नीलामी

Feb 12, 2022 - 02:36
Feb 12, 2022 - 02:51
 0
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कठूमर सालों से पड़े लाखों रुपए के कबाड़ की हुई नीलामी

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज) सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कठूमर के परिसर में सालों से सड रहा कबाड़ की नीलामी शुक्रवार को दोपहर बाद की गई जिसमें हरियाणा राजस्थान भरतपुर अलवर सवाई माधोपुर गंगापुर करौली हिंडौन सहित कई जिलों के जीएसटी अनुज्ञा पत्र धारक कबाड़ी वालों ने भाग लिया।
गौरतलब है कि चिकित्सा विभाग की अनुमति मिलने पर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कठूमर में कबाड़ की नीलामी कर इससे मिलने वाली राशि को विकास के कार्यों में लगाया जा सकेगा। उपखंड मुख्यालय पर सुबह से ही अस्पताल परिसर में हरियाणा, यूपी, भरतपुर, अलवर, सवाई माधोपुर, गंगापुर, करौली, हिंडौन सहित कई जिलों के 24 जीएसटी अनुज्ञा पत्र धारक कबाड़ी वालों ने दोपहर 12:00 बजे से पहले 400 रूपए रोकड अमानत राशि जमा करा कर के अस्पताल में गत कई वर्षों से पड़े अनुपयोगी व कबाड़ में पड़े सामान की दोपहर बाद शाम को लगी बोली में भाग लिया। कबाड़ी के सामान की बोली की शुरुआत 30000 रूपए से प्रारंभ की गई और अंतिम बोली 31000 रूपए जीएसटी अलग से रही। 
चिकित्सा प्रभारी डॉ हेमंत वर्मा ने बताया कि 5 सदस्यीय टीम की मौजूदगी में गत कई वर्षों से अनुपयोगी नकारा कबाड़े में पड़े सामान की बोली लगवाई गई। कमेटी में चिकित्सा प्रभारी डॉ हेमंत वर्मा, कठूमर ट्रेज़री के जेटीओ अरुण शर्मा, लक्ष्मणगढ़ से लेखाकार सुरेश मीणा, कठूमर सीएचसी से लेखाकार अलका मीना व राम रतन सैनी मेल नर्स प्रथम की मौजूदगी में चिकित्सालय परिसर में बोली लगवाई गई थी। जिसमें 24 जीएसटी धारक कबाड़ी वालों ने भाग लिया। राहुल बुंदेला लक्ष्मणगढ़ नामक फर्म के नाम 31000 रुपए व जीएसटी अलग से छोड़ी गई। नकारा, अनुपयोगी कबाड़े में पड़ा सामान की बोली लगाकर दिया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

अशोक भारद्वाज कठूमर कठूमर, अलवर, राजस्थान