पर्यटकों की सुरक्षा व अप्रिय घटना से बचने  हेतु पर्यटन स्थल पर पुलिस गश्त की मांग

पर्यटकों की सुरक्षा व अप्रिय घटना से बचने  हेतु पर्यटन स्थल पर पुलिस गश्त की मांग

बूंदी (राजस्थान/ राकेश शर्मा) बून्दी जिले के तलवास ग्राम विकास समिति ने पर्यटकों की सुरक्षा, अप्रिय घटना से बचने व अपराधियों में भय के लिहाज से पर्यटक स्थलों पर पुलिस जवान तैनात करने की मांग रखी है।
तलवास ग्राम विकास समिति के सचिव मूलचंद शर्मा द्वारा लिखे पत्र में पुलिस अफसरों को अवगत कराया कि तलवार ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रमणीय स्थलों में धुंधलेश्वर महादेव सहित पर्यटक स्थल अजीतगढ़ किला पर टांका, श्रीरघुनाथ मंदिर, हनुमान मंदिर, सनसेट प्वाइंट, सड़क किनारे झरना, रतनसागर झील व क्षेत्र के पर्यटकों की आवाजाही रहती है।
ऐसे में पर्यटकों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल की जरूरत महसूस होती है। समिति ने पुलिस अफसरों व संबंधित पुलिस थाने से सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की मांग रखी है धुंधलेश्वर महादेव पर हर शनिवार, रविवार, सोमवार को अत्यधिक भीड़ रहती है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है