सिपाही के घर में घुस मां को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम देकर फरार हुए बेखौफ बदमाश

May 21, 2023 - 12:54
 0
सिपाही के घर में घुस मां को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम देकर फरार हुए बेखौफ बदमाश

अलीगढ़ (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल)  यूपी मे जहाँ एक तरफ पुलिस बदमाशो को ढेर करने मे लगी है वही कुछ बदमाशो के हौसले इतने बुलंद है कि उनमे पुलिस का भय खत्म होता दिखाई दे रहा है, इसका उदाहरण अलीगढ़ जिले के पिसावां थाना क्षेत्र मे देखने को मिला है जहां हौसला बुलंद बदमाशों ने एक सिपाही के घर धावा बोलते हुए लाखों की लूटपाट कर पुलिस को ही चुनौती दे डाली है। जिसके बाद से आमजन मे भय का माहौल बना हुआ है,  बताया जा रहा है कि  पुलिस महकमे में तैनात सिपाही  के घर मे घुस कर सिपाही कि बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर बदमाश तमंचे के बल पर नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात लूटकर फरार हो गए हैं। मामला जनपद के पिसावां थाना क्षेत्र के प्रेम नगर गांव में रहने वाले पुलिस महकमे में तैनात सिपाही के घर बदमाशों ने धावा बोल दिया। घर में घुसे बदमाशों ने सिपाही की मां विद्या देवी को अंदर घुसते ही मुंह पर तौलिया रखते हुए बंधक बना लिया।
बदमाशों ने कांस्टेबल की मां के मुंह से आवाज तक नहीं निकलने दी और जब बोलने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा रख दिया। इसके बाद दरवाजा तोड़कर कमरों में घुसे बदमाश घर में रखी तकरीबन एक लाख रुपए की नगदी समेत सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की लूटपाट का शिकार हुई विद्या देवी ने बताया है कि उसका बेटा परसों ही पैसे लेकर घर आया था, घटना के समय सिपाही अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए मेरठ में गया हुआ था सिपाही के घर लूट हो जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। थानाध्यक्ष ने फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहूँचकर बदमाशों द्वारा छोडे गये सुराग तलाशें। एसएससी कलानिधि नैथानी ने जनपद में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई अभियान चला रखे हैं। बावजूद इसके बदमाश सिपाही के घर पर ही दावा बोलकर लाखों की लूट करके फरार हो गए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................