यूको बैंक को लूटने का प्रयास करने के आरोप में चार गिरफ्तार,कार बरामद

Nov 30, 2022 - 16:27
Nov 30, 2022 - 16:31
 0
यूको बैंक को लूटने का प्रयास करने के  आरोप में चार गिरफ्तार,कार बरामद

खैरथल,अलवर  (हीरा लाल भूरानी)


खैरथल के मातोर रोड पर  यूको बैंक में  ताले तोड़कर कैश लूटने की असफल घटना का राजफाश कर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए हैं जो कि गांव ठेकडा थाना खैरथल निवासी जबरा उर्फ जब्बर पुत्र महमूद, और नाखनोल निवासी सद्दाम पुत्र रुजदार,जुबेर पुत्र फज्जरु, और अजरुदीन  पुत्र सहजाद शामिल हैं।जिनके पास से हरियाणा नंबर की सफेद रंग की एक स्कार्पियो गाड़ी भी बरामद कर पूछताछ शुरू कर दी है।उन्होंने बताया कि गत 24 नवंबर की रात को बानसूर रोड पर पुरानी मंडी के पास वीराने में स्थित यूको बैंक में बदमाशों ने मुख्य गेट के ताले तोड़ने का असफल प्रयास किया।
सुबह बैंक का कर्मचारी अरुण कुमार बैंक खोलने पहुंचा तो दृश्य देखकर हक्का बक्का रह गया। उसने तुरंत इसकी सूचना प्रबंधक अभिषेक भारद्वाज को दी। उन्होंने बताया कि बैंक प्रबंधक अभिषेक भारद्वाज ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात बदमाशों ने बैंक के मुख्य गेट का ताले तोडे और दरवाजा तोड़ने की नाकाम कोशिश की।
पुलिस ने मौक़ा निरीक्षण कर बदमाशों की तलाश करने के लिए विशेष टीम का गठन किया।डीएसटी 2 वह खैरथल थाना से पुलिस की विशेष टीम में थानाधिकारी भगवान सहाय शर्मा,हरविलास, सद्दीक, रमेशचन्द्र,महेश, ओमप्रकाश, सतपाल, संजय, कपिल, गोवर्धन, बृजेश, पुष्पेन्द्र, धनपाल, राकेश,व विजय शामिल रहे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................