राजस्थान के इतिहास में ऐसी नकारा, निकृष्ट व भ्रष्ट सरकार नही देखी:- भूतड़ा

जन आक्रोश यात्रा से जन विरोधी गहलोत सरकार की ही विदाई तय होगी:-भूतड़ा

Nov 30, 2022 - 23:11
 0
राजस्थान के इतिहास में ऐसी नकारा, निकृष्ट व भ्रष्ट सरकार नही देखी:- भूतड़ा

ब्यावर (राजस्थान) भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि राजस्थान के इतिहास में ऐसी नकारा, निकम्मी और अकर्मण्य, भ्रष्ट और अराजक सरकार राजस्थान की जनता ने आज तक कभी नहीं देखी।कांग्रेस ने किसानों, नौजवानों, महिलाओं, अनुसूचित जाति-अनसूचित जनजाति से वादा ख़िलाफ़ी की इसीलिए सबको मुखरता देने के लिए जन आक्रोश यात्रा का आग़ाज़ हुआ। यह जन आक्रोश यात्रा जन विरोधी गहलोत सरकार की विदाई तय करेंगी। भूतड़ा जन आक्रोश यात्रा की तैयारी हेतु केसरीनन्दन गार्डन में ब्यावर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।
भूतड़ा ने कहा कि किसानों के झूठे ऋण माफी के वादों से लेकर उनके मुआवजे, बीमा तक में गहलोत सरकार ने जो कृषकों के साथ धोखा किया है, यह अन्नदाता 2023 में उन्हें जरूर सबक सिखाएगा। 9 हजार से ज्यादा किसानों की जमीन की कुर्क हो गई और ऐसे दर्जनों किसानों ने अवसाद में आत्महत्या की है।देवी-देवताओं के उपासक भी इस सरकार की सरपरस्ती में सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस शासन में संतों और पुजारियों को या तो जला दिया जाता है या फिर उनको जलने पर मजबूर कर दिया जाता है। राजस्थान में ऐसा लगता है कि अब भ्रष्टाचार शिष्टाचार की शक्ल में बदल गया, राहुल गांधी तो आटे को लीटर में तोलते हैं, लेकिन राजस्थान का भ्रष्टाचार किलोमीटर के हिसाब से होता है, हर 12 किलोमीटर पर कोई ना कोई अधिकारी व कर्मचारी ट्रेप होता है।
विधानसभा प्रभारी व रायपुर की प्रधान कमला रावत ने कहा कि माताएं, बहन प्रदेश में सुरक्षित नही है राजधानी व मुख्यमंत्री के जिले में दिन-दहाड़े अत्याचार व बलात्कार हो रहे है। इन मामलों में देश भर में प्रदेश पर धब्बा लगा है। अतः इस सरकार को उखड़ा फकने का संकल्प लेना चाहिए।
यात्रा की तैयारियों की जानकारी जिला महामंत्री पवन जैन, जिला सयोंजक कर्णसिंह रावत व सह सयोंजक शिवप्रकाश सामरिया ने दी।मण्डल अध्यक्ष रामवतार लाटा, नरेश मित्तल, डूंगरसिंह रावत, सन्तोष रावत व देवेन्द्रसिंह गोगेला ने मण्डल में अभी तक की तैयारियों की जानकरी दी।
बैठक में इन्होंने जितेन्द्र कावड़िया, हनुमान जांगिड़, डॉ पी.एन.तिलानी, गोपालसिंह, खुमान सिंह, तारा सोनी, लीला रावत, राजेश्वरी यादव, पिंकी कुमावत, नवलकिशोर मुरारका, विक्रांत सिंह रावत, सुनील शर्मा, पार्षद रवि चोहान, त्रिलोक शर्मा, यज्ञेश शर्मा, मुन्नीदेवी गहलोत, राकेश नरूका, नाथूलाल पारीक, प्रकाश माली, राजेश्वरी यादव, रणबीर सिंह, नटवर अरोड़ा, ललित आसरवा, मनीष बंसल, सत्येन्द्र यादव, विपिन गुजराती, दिलीप शर्मा, मंजु जांगिड, शिखा गुप्ता, गायत्री साहु, जय जाग्रत, नटवर अरोड़ा, दिनेश भाटी सहित कई कार्यकर्ताओं ने यात्रा की तैयारियो के लिए सुझाव दिए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है