अलावडा में प्रशासन गांव के संग शिविर का निरीक्षण करने पहुंचे मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान

Jun 13, 2023 - 20:34
Jun 13, 2023 - 20:34
 0
अलावडा में प्रशासन गांव के संग शिविर का निरीक्षण करने पहुंचे मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान

रामगढ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) रामगढ पंचायत समीति क्षेत्र की ग्राम पंचायत अलावडा में प्रशासन गांव के संग शिविर एसडीएम अमित कुमार की मौजूदगी में लगाया गया । शिविर में पंचायती राज, राजस्व विभाग व विद्युत विभाग,जलदाय विभाग सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों ने शिविर में आए लोगों की समस्याओं का समाधान किया।  शिविर के दौरान मेवात विकास बोर्ड चेयरमैन जुबेर खान ने प्रधान नसरू खान व कांग्रेस पार्टी के मण्डल अध्यक्ष बबली पंडित के साथ पंहुच शिविर का निरिक्षण किया और लोगों की समस्याओं को सुना। साथ ही शिविर में आए मुख्यमंत्री राहत शिविर का लाभ लेने वालों को राहत के गारंटी कार्ड वितरित किए। इसके अलावा कोआपरेटिव सोसायटी द्वारा रामगढ अलवर राधेश्याम गेरा 
रामगढ पंचायत समीति क्षेत्र की ग्राम पंचायत अलावडा में प्रशासन गांव के संग शिविर का लगा। जिसमें मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान ने पंहुच शिविर का निरिक्षण किया।निरिक्षण के पश्चात मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खान का ग्राम पंचायत सरपंच जुम्मा खान और वार्ड पंचों और गणमान्य लोगों द्वारा माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया किया और इनके साथ आए प्रधान नसरु खान,कांग्रेस पार्टी के मण्डल अध्यक्ष बबली पंडित,मंचासीन एसडीएम अमित कुमार,अतिरिक्त विकास अधिकारी रमेश गुर्जर, सांख्यिकीय विभाग के महेश सौगत,एसीबीईओ रमेश गांधी, सहायक अभियंता बचनसिंह मीणा का उप सरपंच महेंद्र शर्मा,कमरु डीलर,सूरजमल गेरा,आसम पंच,चंद्रपाल शर्मा, घनश्याम शर्मा सहित ग्रामीणों द्वारा माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया गया।

सम्मान समारोह के पश्चात जुबेर खान द्वारा लोगों की समस्या सुन सम्बधित अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश। ग्राम पंचायत सरपंच व पंचो द्वारा जुबेर खान, प्रधान नसरु खान सहित अतिथियों का किया सम्मान।कोआपरेटिव सोसाइटी अलावडा़ द्वारा किसानों के स्वीकृत ऋण वितरित किए। इसके अलावा महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा मिनाक्षी, मोनाको,गर्भवती महिलाओं की गोद भराई और रीतिक, हरिऔम की अन्न प्रसान की रस्म को जुबेर खान और प्रधान नसरु खान के द्वारा सम्पन्न कराई गई। 
इस दौरान मेवात विकास बोर्ड चेयरमैन जुबेर खान के समक्ष लोगों ने रोडवेज़ शटल बस में जगह ना मिलने की समस्या और कस्बे में पेयजल समस्या के बारे में अवगत कराया इस पर जुबेर खान ने शिविर प्रभारी एसडीएम अमित कुमार को मत्सय विभाग प्रबंधक को पत्र लिखने के निर्देश दिए ।प्रधानाचार्य सतपाल सिंह द्वारा सीनियर सैकेण्ड्री विद्यालय के खेल मैदान के ऊपर से जाने वाली विद्युत लाइन और विद्यालय में कृषि विज्ञान और साइंस विषय के 6 पद सर्जित कराने का अनुरोध किया। इस पर जुबेर खान ने विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता वेद प्रकाश पटेल को फिर से स्टीमेट बनवा लाइन हटवाने के निर्देश दिए और विद्यालय में व्याख्याताओं के पद सर्जित कराने के लिए शिक्षा मंत्री के नाम प्रधानाचार्य से पत्र लिखवाया। साथ ही कस्बे में चार वर्षों से संचालित सीएचसी केवल एक ओपीडी के समय खुलने के बजाय 24 घंटे चालू रखने का अनुरोध किया। इस पर जुबेर खान ने ब्लाक चिकित्सा अधिकारी को व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए। 
शिविर में तहसीलदार धीरेन्द्र कर्दम,जलदाय विभाग के सहायक अभियंता बचनसिंह मीणा,विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता वेद प्रकाश पटेल,डाक्टर कृष्ण कुमार ,औषधालय चिकित्सक औम प्रकाश चौधरी,अतुल सैनी,आईएलआर रामेश्वर दयाल,पटवारी सोनू मीणा,रोहिताष,गोरधन सिंह,नटवर सिंह,ग्राम विकास अधिकारी प्रसादी मीणा,सहायक योगेश मीणा,कोआपरेटिव सचिव हितेष गेरा,सरस डेयरी के सतपाल यादव,विश्राम गुर्जर, कृषि विभाग से राधेश्याम गुर्जर,किरण शर्मा,रोडवेज के रोहित शर्मा सहित सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................