दो माह के अन्दर टहटड़ा गांव मे से ही चार ट्रांसफार्मर चोरकर ले गए अज्ञात चोर

Feb 17, 2023 - 13:07
Feb 17, 2023 - 13:10
 0
दो माह के  अन्दर टहटड़ा गांव मे से ही चार ट्रांसफार्मर चोरकर ले गए अज्ञात चोर

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी उपखण्ड क्षेत्र के टहटड़ा पंचायत मुख्यालय पर गांव मे से बुधवार की एक ही रात मे ही दो - दो ट्रांसफार्मर (सिंगल फेज) चोरी हो गए है ।
मिडिया को शिवलाल बैरवा सहित टहटड़ा के अनेक ग्रामीण लोगो के द्वारा बताया गया कि बुधवार की  एक रात ही मे दो (सिंगल फेज) ट्रांसफार्मरो मे से अन्दर का सामान निकाल कर अज्ञात चोर चोरी कर ले गए है और ट्रांसफार्मर के बाहरी (डोल ) परत को पटक कर चले गए है। 
मिडिया को ग्रामीण लोगो के द्वारा यह भी बताया गया है कि इसी सर्दी के मौसम के दौरान गत दो माह के अन्दर अन्दर ही इन दो ट्रांसफार्मरो सहित कुल चार ट्रांसफार्मर चोरी हो गए है हमारे गांव से ही जिनका अभी तक भी कोई सुराग नही लग सका है।

विधार्थियो की बोर्ड परीक्षाऐ भी शुरू होने वाली है ऐसी स्थिति मे कैसे पढ़ाई कर सकेंगे विधार्थी

मिडिया को ग्रामीणजनो के द्वारा बताया गया है कि इस समय पर ही हमारे बच्चो की बोर्ड परीक्षाऐ शुरू होने वाली है ऐसे मे हमारे बच्चे कैसे पढ़ाई कर सकेंगे क्योंकि बिना ट्रांसफार्मर के तो लाइट ही नही आएगी और लाइट के अभाव मे बच्चो की पढाई भी बाधित रहेगी।
हमारे दैनिक कार्य जैसे कि दही से छाछ बनाकर घी निकालना जैसे कार्य भी बाधित रहेंगे और हमारे पशुओ को पीने के लिए भी पानी नही मिल पायेगा इस तरह की अनेक प्रकार विकट समस्याओ का संकट आ जायेगा बिना लाइट के तो।
इसलिए शिवलाल बैरवा सहित टहटड़ा के अनेक ग्रामीण लोगो के द्वारा मिडिया के माध्यम से अलवर जिला कलेक्टर सहाब व बिजली विभाग के सम्बन्धित जिम्मेदार उच्चाधिकारीगणो से अपील के रूप मे निवेदन किया है कि हमारे बच्चो के भविष्य को ध्यान मे रखते हुए (बोर्ड क्लास परीक्षाऐ नजदीक होने की स्थिति) जल्द से जल्द इन चोरी हुए ट्रांसफार्मरो की जगह पर नये ट्रांसफार्मर दिए जावे जिससे बच्चो की पढाई भी सुचारू रूप से हो सके एवं हमारे दैनिक कार्य भी बाधित नही हो सके व पशुओ को भी पानी की समस्याओ का संकट नही आ सके।
आगामी समय मे ही पता चल पायेगा कि सम्बन्धित जिम्मेदार उच्चाधिकारीगण कितने समय मे ट्रांसफार्मर उपलब्ध करा पाते है।
इधर इस सम्बन्ध मे सम्बन्धित रैणी जेईएन से जानकारी लेना चाही लेकिन रैणी जेईएन ने ना तो फोन ही रिसीव किया तीन चार बार प्रयास करने के बाद भी  और  ना ही रैणी जेईएन की तरफ से शाम को देर तक भी कोई फोन आया।
अलवर एससीई द्वारा इस सम्बन्ध मे मिडिया को बताया गया कि इस बारे मे रैणी एईएन से जानकारी लेकर जल्द ही ट्रांसफार्मर दिला दिए जाएंगे और अलवर पुलिस अधीक्षक को भी हमारे स्तर से इस मामले मे पत्र लिखा जावेगा और चोरी की घटनाओ पर भी अंकुश लगाया जावेगा। 
मिडिया को यह सारी जानकारी शिवलाल बैरवा सहित टहटड़ा के अनेक ग्रामीण लोगो द्वारा दी गई है।
....
....

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................