कामां उपखंड में नेहल जैन ने प्रथम स्थान पर किया कब्जा

Jul 30, 2020 - 01:02
 0
कामां उपखंड में नेहल जैन ने  प्रथम स्थान पर किया कब्जा

 कामां भरतपुर

कामां उपखंड में नेहल जैन ने  प्रथम स्थान पर किया कब्जा तथा English medium मे जिले मे रही प्रथम स्थान पर, प्रतिभाशाली छात्रा  नेहल पुत्री राकेश उर्फ पिंटू जैन,दसवीं कक्षा में इंडियन पैराडाइज पब्लिक स्कूल की छात्रा नेहल जैन ने मारी बाजी।

भरतपुर जिले के कामां कस्बे में दसवीं बोर्ड की परीक्षा में English medium स्कुल से इंडियन पैराडाइज पब्लिक स्कुल की छात्रा ने कामां क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपना व अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इसी खुशी के मौके पर विद्यालय परिवार ने प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान समारोह आयोजित कर कामां क्षेत्र में अव्वल रही छात्रा नेहल जैन  का फूल माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते हुई विद्यालय परिवार ने प्रतिभाशाली छात्रा का  हौसला बढ़ाया साथ ही विद्यालय के सभी अध्यापक अध्यापिका  ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया।

हम आपको वता दे की कामां क्षेत्र में English medium स्कूल से जिले में प्रथम स्थान पर नेहल ने 96.17% (600/577) अंक हासिल कर सफलता का परचम फहराया। इंडियन पैराडाइज पब्लिक स्कूल की व्यवस्थापिका पूनम अरोड़ा ने प्रतिभाशाली छात्रा का किया स्वागत सम्मान किया।

साथ ही छात्रा के परिजनों को बधाई देने वालों का लगा हुआ है तांता अन्य सगे सम्वधी फोन के माध्यम से भी वधाई दे रहे है ओर  छात्रा नेहल के उज्जवल भविष्य की कामना करते नजर आ रहे है।

संवाददाता हरिओम मीना की रिपोर्ट

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow