विकसित भारत संकल्प यात्रा की समीक्षा बैठक आयोजित, कार्य में सजकता के साथ गति लाएं .... जिला कलेक्टर

Dec 26, 2023 - 19:18
Dec 26, 2023 - 20:09
 0
विकसित भारत संकल्प यात्रा की समीक्षा बैठक आयोजित, कार्य में सजकता के साथ गति लाएं .... जिला कलेक्टर

भरतपुर, 26 दिसम्बर। जिला कलक्टर लोकबंधु की अध्यक्षता में जिला स्तरीय एवं उपखण्ड स्तरीय अधिकारीगणों के साथ विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविरों एवं एलईडी वैन द्वारा प्रचार-प्रसार की प्रगति रिपोर्ट पर समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। 

     जिला कलक्टर ने उपखण्डवार विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविरों की समीक्षा करते हुये संबंधित अधिकारीगणों को मौजूदा व्यवस्थाओं एवं आवश्यक सुधारों के संबंध में दिशा निर्देश प्रदान किये गये। उन्होंने शिविरों में व्यवस्थाऐं दुरूस्त रखने, नियमित मॉनिटरिंग करने, जनप्रतिनिधियों की सहभागिता सुनिश्चित करने, शिविरों के संबंध में डाटा नियमित अपडेट करने के सबंध में निर्देशित किया। उन्होंने मेरी कहानी मेरी जुबानी के माध्यम से आमजन को केन्द्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार करने एवं लाभार्थियों के पंजीकरण में गति लाने हेतु निर्देशित करते हुये सजगता से कार्य करने को कहा। इस दौरान जिला कलक्टर ने आगामी पंचायत समिति के उपचुनाव एवं लोकसभा चुनावों की तैयारियों सहित एसएसआर के संबंध में भी निर्देश प्रदान किये।

     इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर रतन कुमार , मुख्य कार्यकारी अधिकारी दाताराम, नगर निगम आयुक्त बीना महावर, डीएसओ भारती भारद्वाज सहित संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे एवं उपखण्ड स्तरीय अधिकारीगण वीसी के माध्यम से बैठक से जुडे। 

*कार्यशाला का आयोजन*

मुख्य कार्यकारी अधिकारी दाताराम ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सांसद, विधायकगणों, चेयरमैन एवं प्रधानों सहित जनप्रतिनिधियों के साथ यात्रा के संबंध में जानकारी प्रदान करने, सुझाव आमंत्रित करने एवं पूर्ण सहयोग व सहभागिता के संबंध में कार्यशाला का आयोजन जिला कलेक्ट्रेट के सभागार में सांय 4.30 बजे किया जायेगा। 

---0---

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow