कोराना के संक्रमण को नष्ट करने के लिए डीप सैनेटाएज दवा का छिड़काव एवं मास्क वितरण किए

Jul 18, 2020 - 01:35
 0
कोराना के संक्रमण को नष्ट करने के लिए डीप सैनेटाएज दवा का छिड़काव एवं मास्क वितरण किए

बहरोड अलवर

संतोष देवी चैरिटेबल ट्रस्ट जखराना की ओर से आज कोरोना जैसी महामारी से लड़ने  के लिए ग्राम पंचायत मांचल खातनखेड़ा, मिलकपुर  में कोराना के संक्रमण को नष्ट करने के लिए डीप सैनेटाएज दवा का छिड़काव करवाया गया तथा मास्क वितरित किए गए।

सचिव डॉक्टर सानू राजकुमार यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया वह बचाव के उपाय बताएं। इस महामारी से बचने के लिए घर में ही रहने  का सुझाव दिया वह एक दूसरे से दूरी बनाएं मास्क लगाएं और बार-बार हाथ धोए तथा विश्वास दिलाया कि समाज में इस संकट की घड़ी में जो भी जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री सैनिटाइजेशन का छिड़काव मास्क वितरण सैनिटाइजर और अन्य प्रकार की जरूरत के सामान समय-समय पर मुहैया करवाया जाएगा । इस मौके पर ट्रस्ट चेयरमैन श्री जयराम यादव ने विश्वास दिलाया कि देश की संकट की घड़ी में ट्रस्ट से जो भी लोगों की मदद हो सकेगी समय-समय पर करने के लिए  तैयार है।।ग्रामीणों ने ट्रस्ट के द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की वह ट्रस्ट का आभार जताया।

इस अवसर पर सरपंच ओमप्रकाश, विपिन यादव, नवीन बहरोड़, राजकुमार पंच,अमित पंच, कृषण यादव, डाक्टर सत्यवीर, सरजीत यादव, दिनेश सेठ,रूपराम सैनी, राधेश्याम, घनश्याम शर्मा, कृष्ण एडवोकेट, रामनरेश यादव,उदमीराम,,एवम् समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे

योगेश शर्मा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow