हद है उस बालिका के दरिंदगी से आंसू टपकते रहे और राहगीर, बनाते रहे वीडियो

सूट-बूट में इंटरनेट की दुनिया में रहने वालों की यही है असीलियत, शहरवासियों ने बेटी के जल्द स्वस्थ्य लाभ और दरिंदों की गिरफ्तारी के लिए दुआ की

Jan 12, 2022 - 08:42
 0
हद है उस बालिका के दरिंदगी से आंसू टपकते रहे और राहगीर, बनाते रहे वीडियो

अलवर (राजस्थान/ ज़ी एक्सप्रेस न्यूज) 

कमबख्त शहर की तिजारा पुलिया पर रात्रि करीब आठ बजे बदहवास अवस्था में मिली दुष्कर्म की शिकार बेटी को विधाता ने बोलने और सुनने की क्षमता छीन कर इस फरेबी और बनावटी दुनिया में भेजा। वह किसी तरह चुनोतियों से मुकाबला कर पन्द्रह वर्ष की हुई लेकिन उसे यह कतई अहसास नहीं था कि उसकी नहीं बोलने और सुनने की क्षमता का दरिंदे फायदा उठाकर उसके साथ हैवानियत करेंगे।दरिंदे शाम चार बजे घर से गायब हुई बालिका को रात आठ बजे तिजारा पुलिया पर पटक गए।पुलिस को सूचना मिलने पर एसपी अलवर तेजस्वनी गौतम सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
प्रत्यक्षदर्शी नरुका के अनुसार वे तिजारा पुलिया से गुजर रहे थे भीड़ देखकर वे भी रुक गए।तमाशबीन उस बेटी के दर्द का अहसास कर उसे हॉस्पिटल भेजने का उपाय करने की बजाए वीडियो बना रहे थे।चूंकि वह बोल और सुन नहीं पा रही थी,साथ ही दहशत में होने के कारण डरी सहमी थी लेकिन उसके शरीर से बह रहे ब्लेड से पुलिया से  गुजर रहे हर इंसान को यह आभास हो गया था कि अलवर की बेटी के साथ जघन्य क्रूरता हुई है लेकिन इंटरनेट की दुनिया में रहने वाले आधुनिक राहगीर उसकी पीड़ा की अनदेखी   कर बेटी की पीड़ा का वीडियो बना रहे थे।ख़ौफ़नाक मंजर से गुजरी वह बालिका कैसे राहगीरों को बता पाती की उसको डॉक्टरों की सख्त आवश्यकता है,लेकिन.....।
शायद पुलिस को तुरंत सूचना मिलने और बालिका को तुरंत अस्पताल पहुंचाने से जहा आरोपियों को डिटेन करने में पुलिस को  जल्द सफलता मिलती वही बालिका को तुरंत उपचार मिल सकता था।
बहरहाल बेटी को उसकी हालत नाजुक होने के कारण जयपुर रैफर कर दिया है और पुलिस वो तमाम कार्य कर रही है जिससे दरिंदे जल्द गिरफ्तार हो सकें।अलवर शहर की जनता  को सोशल मीडिया के माध्यम से यह अति दुःखद,दिल दिमाग को झकझोर देने वाली जानकारी मिलने पर सभी की जुबान से सिर्फ और सिर्फ यही निकल रहा है  कि दुःखद...... अति दुःखद, बेटी को विधाता जल्द स्वस्थ्य करें और आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में हो।

  • रिपोर्ट:- राजीव श्रीवास्तव

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है