अज्ञात बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, फिर बीच सड़क पर फेंका

Nov 12, 2021 - 17:10
 0
अज्ञात बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, फिर बीच सड़क पर फेंका

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा जिले में चाकूबाजी, हत्या, चोरी व लूट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। आये दिन बदमाश बेखौफ होकर ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला जिले के मांडल थाने से सामने आया है, जहां एक युवक को बदमाशों ने चाकू से गोदकर सड़क पर फेंक दिया। युवक के शरीर पर चाकू के नौ भाव मिले हैं। यह युवक गुरुवार सुबह मेजा भादू के बीच घायल अवस्था में पड़ा मिला, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर, पुलिस का मानना है कि युवक पर हमला किसी और जगह किया गया। इसके बाद उसे यहां फेंक दिया गया। युवक की हालत गंभीर बताई गई है। इस बीच, एफएसएल, डॉग स्कॉड और एमओबी टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाये हैं। फिलहाल हमलावरों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मांडल पुलिस का कहना है कि गुरुवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि मजा-कालूखेड़ा के बीच एक युवक को चाकू लगा है, जो घायल अवस्था मे पडा है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस बीच, पायल को गांव के हीदो लोग पहले मांडल अस्पताल ले गये। इसके बाद उदय लाल का चचेरा भाई रामेश्वर लाल भी वहां पहुंच गया। मांडल से उदय लाल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। घायल युवक कालूखेड़ा निवासी उदयलाल 40 पुत्र सोहनलाल तेली है। उसे पेट व गले के पास चाकू लगा है। उधर, पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची, जहां उदयलाल के अभी अचेतावस्था में होने से यह पता नहीं चल पाया कि उस पर चाकू से किसने और क्यूं हमला किया। पुलिस का मानना है कि उदयलाल पर चाकू से हमला किसी अन्यत्र स्थान पर किया गया। इसके बाद उसे यहां लाकर पटक दिया गया और हमलावर फरार हो गये। सूत्रों के मुताबिक दूसरी और यह बात भी सामने आई है कि उदयलाल का ट्रैक्टर ईट भट्टे पर चलता है। बुधवार दोपहर करीब दो बजे उदयलाल परिजनों को साइट देखने जाने की बात कहकर घर से निकला था, जो लौटकर नहीं आया। कल शाम को ही उदय लाल को उसकी पत्नी ने फोन किया तो उसने दो-तीन घंटे और लगने की बात कही थी। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा उदयलाल दस-बारह साल के दो बच्चों का पिता है और उसका एक भाई अजमेर में रहता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुये उदयलाल होश में आने की इंतजार कर रही है।
उदयलाल के बड़े पिता के बेटे रामेश्वर तेली ने कहा कि मेरा भाई उदय लाल कल दोपहर दो बजे घर से साइट देखने जाने की बात कहकर निकला जो रात तक घर नहीं आया रामेश्वर ने कहा कि सुबह चार बजे उसके पास फोन आया उदय लाल ने कहा कि उसको किसी ने चाकू लगा दिया। मेरे वहां पहुंचने से पहले गांव के दो लोग " भाई उदयलाल को मांडल अस्पताल ले गये। इस बीच, वह भी मांडल अस्पताल पहुंच गया। इसके बाद उदय लाल को भीलवाड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया।
रामेश्वर ने बताया कि उसके चचेरे भाई उदय लाल पर हमलावरों ने बेरहमी चाकू से हमला किया उदय लाल के शरीर पर चाकू से नौ घाव लगे मिले हैं। उदय लाल का अस्पताल में ऑपरेशन किया गया रामेश्वर ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया कि उदयलाल को चाकू किसने मारे।
चाकूबाजी की घटना को लेकर पुलिस ने जिला मुख्यालय से एमओबी, एफएसएल व डॉग स्कापड डेल्टा को भी मौके पर बुलवा लिया। सभी टीमों ने मौके पर छानबीन कर साक्ष्य एकत्रित किये। उधर, घटनास्थल से स्मैल लेकर डेल्टा वहां से रवाना हुआ, जो करीब 300 मीटर तक भादू रोड़ पर गया और लौट आया। सूत्रों का कहना है कि संभवतया बदमाश किसी वाहन में सवार थे, जिससे डेल्टा को आगे स्मैल नहीं मिल पाई और वह आगे नहीं बढ़ पाया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................