हम और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता केवल जनकल्याण का कार्य करते हैं - सांसद बालकनाथ

Nov 18, 2020 - 01:54
 0

अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा 
बहरोड़। सांसद ने सोवार को बहरोड़ सांसद कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि बहरोड़-कुण्ड सड़क मार्ग का निर्माण कार्य हमारी वसुन्धरा सरकार ने लगभग डेढ साल पहले पीपीपी मोड़ पर शुरू किया था। लेकिन सरकार बदलने के बाद बहरोड़ विधानसभा की लाईफलाईन कहे जाने वाले इस सड़क मार्ग का काम रोक दिया गया है। सरकार की ईच्छा नही थी कि इस रोड़ को बनाया जाये। जिसको लेकर निर्माण कार्य में लगातार बार-बार बाधायें आती रही। हमारे पर्यावरण प्रेमियों ने भी पर्यावरण संरक्षण को लेकर माननीय उच्च न्यायालय में पीटीशन डाली थी। उसका भी निर्णय आ चुका है जिसमें कुछ प्लांटो को काटकर उसकी जगह दूसरे पेड़ लगाने और  कुछ प्लांटों को काटकर अन्यत्र लगाने की बात थी। उनमें सभी समस्याओं का निराकरण हो चुका है।

लेकिन उसके बाद भी इस रोड़ का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया है। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को परेशानी का देखते हुए हमने और हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीड़ा उठाया कि हम जल्दी से जल्दी इस रोड़ को बनवायेंगे। जिसकेा लेकर हमने कुछ दिनों पहले सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं करने पर 20 नवम्बर को बहरोड़ उपखण्ड कार्यालय को घेराव करने का निर्णय लिया था। उस दिन से लगातार पीडब्लूडी के द्वारा हमसे सम्पर्क किया जा रहा है। अनेको कार्यो की अपेडट के बारे में बाते हुई हैं। खुद कम्पनी के मालिक ने हमसे भी बात की है। उन्होंने हमसे कुछ दिन का समय मांगा है और कहा कि हम दिसम्बर माह में इस कार्य को पुरा प्रगति पर चलायेंगे। उनके इस कमिटमेंट पर हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विचार किया और निर्माण कम्पनी को दो महीने का समय दिया है। फिर भी रोड़ नहीं बनता है तो हम और हमारी पार्टी कार्यकता संधर्ष  रोड़ बनवायेंगे। हम और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता केवल जनकल्याण का कार्य करते हैं। इसलिए हमारा उद्देश्य केवल रोड़ बनवाना है किसी पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना नहीं है। अगर रोड़ नहीं बनता है तो सरकार को भी दोषी ठहरायेंगे और विपक्षी नेताओं को भी दोषी ठहरायेंगे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................