युवाओं ने गांव में किया डीप सेनेटाइज का छिड़काव

May 24, 2021 - 01:52
 0
युवाओं ने गांव में किया डीप सेनेटाइज का छिड़काव

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा) कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उपखंड के निकटवर्ती खेड़की गाँव में युवाओं ने  डीप सेनेटाइज का छिड़काव किया। सरपंच मदनलाल आर्य ने बताया कि प्रदेश में संक्रमण की दूसरी लहर चल रही है और विशेषज्ञों के अनुसार अगर समय रहते सावधानी नहीं बरती गई तो तीसरी वेव भी जल्दी ही आ जायेगी। जिसका दुस्प्रभाव बच्चों पर अधिक पड़ने की सम्भावना है। जिसको ध्यान में रखते हुए रविवार को खेड़की गाॅव में दवा का छिड़काव कर डीप सैनेटाईज किया गया। इस दौरान  अजित मेहता, दीपक जसोरिया, गोविंद यादव, चेतन यादव, मोनू शर्मा सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे। वहीं सरपंच आर्य ने लोगों से उचित दूरी बनाकर रखने, मास्क लगाने, बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी तथा घरो पर रहकर ही कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने का कार्य करने के लिए कहा।
वही दूसरी ओर संतोष देवी चैरिटेबल ट्रस्ट जखराना की ओर से कोरोनावायरस की इस दूसरी लहर से लोगों को के बचाव के लिए आज ग्राम हुडीया,जैतपुर  में डीप सैनिटाइज दवा का छिड़काव करवाया व मास्क ,सैनिटाइजर ऑक्सीमीटर मशीन का वितरण किया। ट्रस्ट सदस्यों ने ट्रस्ट सचिव डॉक्टर सानू राजकुमार यादव ने लोगों से अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करवाने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीनेशन करवाएं। उचित दूरी बनाकर रखें मास्क लगाएं बार बार साबुन से हाथ धोने वह घरों में ही रहने की सलाह दी। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि मोहित कुमार के ग्राम वासियों व नवयुवको  ने ट्रस्ट का हार्दिक आभार व्यक्त किया एवं ट्रस्ट की इस पहल का स्वागत किया उन्होंने बताया की ट्रस्ट ने गांव-गांव में सैनिटाइज करवाने की मुहिम छेड़ी है यह मुहिम समाज हित के लिए प्रेरणा है व इसको इस प्रकार के कार्यों से समाज के हर वर्ग को फायदा मिलेगा ।उन्होंने कहा कि ट्रस्ट हर प्रकार से समाज के लोगों को मदद करने में लगी हुई है । इस अवसर पर  सरपंच प्रतिनिधि मोहित कुमार मोहित यादव सुरेंद्र यादव कुलदीप सूबेदार वीरेंद्र गोलियां तनसुख नवीन पवन प्रवीण बलवान सिंह अजीत संदीप मोटा ,आदि लोग उपस्थित रहे। सभी पंच गण व नवयुवक मंडल के सदस्य और ग्रामवासी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................