बलाई समाज ने एस.पी. व कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Aug 18, 2023 - 07:30
 0
बलाई समाज ने एस.पी. व कलेक्टर को दिया ज्ञापन

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल  
रेडवास में चोरीं के अभियुक्तो को गिरफ्तार करने सहित जिले भर में समाज पर हो रहे अत्याचारो को लेकर प्रदर्शन- -मुखर्जी उद्यान में आयोजित विशाल बैठक में वक्ताओ ने कार्यवाही नहीं होने पर दी व्यापक आन्दोलन की चेतावनी

भीलवाडा में  कोटडी तहसील के रेडवास में बलाई समाज के परिवार एवं महिलाओं पर चोरो द्वारा जानलेवा हमला कर हाथ पैर तोडने एवं घर में प्रवेश कर लाखो रूपयो के जेवर एवं नकद राशि बरामद करने सहित जिले भर में समाज के लोगो पर अत्याचार , मारपीट पर दर्ज एफ आई आर पर कार्यवाही नहीं होने पर जिले भर के बलाई समाज के विभिन्न सामाजिक संगठनों के बैनर तले जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर अभियुक्तो के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर गिरफतार करने की मांग की ।
              मुखर्जी उद्यान में आयोजित बैठक में समाज के प्रबुद्व नागरिको एवं जन प्रतिनिधियो ने समाज पर हो रहे अत्याचार एवं कोटडी के रेडवास की गंभीर घटना के बाद भी पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं करने की घटना को गंभीर मानते हुए व्यापक जन आन्दोलन करने की चेतावनी दी है।

      जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को पूर्व जिला प्रमुख सुशीला सालवी, भाजपा नेता रोशन मेघवंशी, गोर्धनलाल बलाई, दयाराम दिव्य, भंवरलाल बलाई, एडवोकेट गोपाल सालवी, एडवोकेट कन्हैयालाल बलाई, भैरूलाल बलाई, सहित रामदेव बलाई, छोटूलाल बलाई, के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने जिला प्रशासन से मिलकर कार्यवाही करने का आग्रह किया ।
              बलाई समाज नवयुवक मंडल समिति के अध्यक्ष भंवरलाल बलाई ने बताया कि कोटडी थाना के रेडवास ग्राम में 25/7/2023 को चोरो ने समाज के परिवार पर दावा बोलकर हाथ पैर तोडते हुए पूरे ही परिवार को महिलाओ सहित मारपीट कर उनके गले से जेवरात एवं नकद 2,68,000 रूपयो की राशि छीन ली । पुलिस द्वारा अभी  तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई वहीं समाज के आसीन्द क्षैत्र के पाटन सहित जिले भर में समाज पर हुए अत्याचार ने पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर गहरा आक्रोष व्यक्त किया।
              मुखर्जी उद्यान में आयोजित बैठक में पूर्व जिलाप्रमुख सुशीला सालवी, रोशन मेघवंशी, दयाराम दिव्य, गोर्वधन बलाई, एडवोकेट गोपाल सालवी, एवं भंवर बलाई, लॉ कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष किरण सालवी ने समाज को सम्बोधित करते हुए जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि जिले भर में समाज सहित दलित वर्गो पर अत्याचार बढ रहे है। प्रशासन जिले बनने एवं क्षैत्र की सीमाओं को लेकर जान बूझकर कार्यवाही नहीं कर रही  है बल्कि पूर्व के जिलो के अनुसार ही हमारे समाज के वर्गो पर लगातार अत्याचार की घटनाऐं होरही है।
              समाज की बैठक में बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के झण्डे को जलाकर सामाजिक तनाव पैदा करने वालो की कडी निन्दंा करते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की ।
              जिला मुख्यालय पर विशाल प्रदर्शन में बलाई समाज नवयुवक मंडल सहित, अखिल बलाई महासभा, मेघऋषि संस्थान, अखिल राजस्थान सालवी युवा महासभा, समाज के बाबा रामदेव मन्दिर समिति हरणी महादेव, सहित समाज के जन प्रतिनिधि, कर्मचारी, अधिकारी एवं समाज के प्रबुध पंच पटेल धरने में शामिल हुए ।
              इस अवसर पर अखिल भारतीय बलाई महासभा के जिलाध्यक्ष गोवर्धन लाल बलाई, बलाई समाज नवयुवक मंडल के महामंत्री लादूलाल बलाई, प्रकाश मेघवंशी, उपाध्यक्ष छोटूलाल बलाई, सोशियल मिडिया प्रभारी रामदेव बलाई, श्यामलाल बलाई, बलाई समाज नवयुवक मंडल के प्रवक्ता प्रकाश मेघवंशी, कोषाध्यक्ष नारायणलाल बलाई, सचिव रामेश्वरलाल बलाई, डालचन्द बलाई, पूर्व पार्षद नानूराम बलाई, राधेश्याम बलाई, गोविन्द बलाई, आसीन्द ब्लॉक उपाध्यक्ष जगन्नाथ बलाई, आसीन्द के पुखराज मेघवंशी चेतन सालवी, शोभालाल सालवीं सहित समाज की सैकडो महिलाएॅ एवं युवा उपस्थित थे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................